Chandigarh News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ ने पंचकूला में चुनावी घोषणा पत्र के लिए उद्योगपतियों, दुकानदारों, एनजीओ, व्यापार जगत के लोगों के साथ मिलकर केंद्रीय चुनाव घोषणा पत्र पर चर्चा की. इस चर्चा में समाजसेवी रचना राय ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने भी अपने विचार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ के समक्ष रखें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi News: बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल पर किया पलटवार, बोले- CM रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थक


 


ओमप्रकाश धनखड़ ने सभी से मिलकर उनके सुझाव और विचारों को सुना ओर चर्चा का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जन समर्थन को मजबूत करना है. ओपी धनखड़ ने विकास कार्यों पर भी चर्चा की. उन्होंने समुदाय के महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार किया. उनके समाधान के लिए संबंधित प्राधिकरण को आग्रह किया. यह चर्चा भाजपा के चुनावी उत्साह को और बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकती है.


बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र से पहले एक अहम बैठक आज पंचकूला में की गई है. उन्होंने कहा कि इस बैठक में समाज के विभिन्न वर्गों से जुड़े लोगों के साथ बैठक की गई और सभी ने अपने-अपने सुझाव 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर दिए उन्होंने कहा कि आज की बैठक में विभिन्न वर्गों के लोगों के साथ चर्चा कर कई शानदार सुझाव मिले हैं.


उन्होंने हरियाणा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी एक अच्छे स्वभाव के व्यक्ति हैं और भारतीय जनता पार्टी पहले ही लोकसभा चुनाव को लेकर लगी हुई है और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 10 की 10 लोकसभा सीट हरियाणा से जीतेगी. विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष का काम होता है कि कहीं न कहीं से कमी निकाली जाए या किस ढंग से कहें की कमी लगे.


Input: Divya Rani