Delhi News: तमाम बैठकें, तमाम गठजोड़ और तमाम वादें तब धड़ी की धड़ी रह जाती हैं, जब चुनावी साल में बात सीट शेयरिंग पर आती है. ताजा मामला आज यानी 13 फरवरी दिन मंगलवार की है. हुआ यूं कि आज जहां राजधानी दिल्ली में एक ओर तमाम किसान बॉर्डर पार करने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे, तो वहीं राजधानी के भीतर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री संदीप पाठक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये जानकारी दी कि राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को सिर्फ 1 सीट ही देगी और खुद 6 सीटों पर चुनावी ताल ठोकेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 सीटों पर आप लड़ेगी चुनाव
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री संदीप पाठक ने कहा, दिल्ली में आम आदमी पार्टी लोकसभा की 7 में से 6 सीटों पर चुनावी मैदान में उतरेगी. वहीं पार्टी ने महज 1 सीट को कांग्रेस के खाते में दिया है. संदीप पाठक ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा कि वो गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं. लेकिन इसमें देरी हो रही है वो ठीक नहीं है.


गोवा से उतारेगी अपना कैंडिडेट
वहीं, संदीप पाठक ने ये जानकारी दी कि लोकसभा चुनाव के लिए गोवा में आम आदमी पार्टी गोवा साउथ से अपना कैंडिडेट मैदान में उतारेगी. उन्होंने कहा, साउथ गोवा से हमारे विधायक वैंजी को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है. वहीं उन्होंने कहा, गुजरात में गठबंधन की वजह से हमारी 8 सीटें बनती हैं. ऐसे में हम गुजरात के भरूच से चैतर बसावा और भावनगर से उमेश भाई मखवाना को चुनाव में बतौर उम्मीदवार उतार रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि कांग्रेस हमारी मांग को मानेगी.


ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का वादा! यूं ही मिलती रहेगी Free बिजली, अब नहीं भरना होगा फॉर्म


कांग्रेस के साथ कब होगी मीटिंग नहीं पता
वहीं, संदीप पाठक ने कहा, कांग्रेस के साथ 8 और 12 हमारी दो बार मीटिंग हुई. लेकिन कुछ भी निष्कर्ष नहीं निकला. उन्होंने कहा, पिछले 1 महीने से हमारी मीटिंग नहीं हुई. पहले न्याय यात्रा को वजह बताई गई थी और बाद में कुछ नहीं बताया गया. संदीप पाठक ने यहां तक कहा कि कांग्रेस के किसी नेता के पास इस बात का जवाब नहीं है कि कब मीटिंग की जाएगी. उन्होंने कहा, आज भारी मन से ये सब बोलना पड़ रहा है.