Haryana Election 2024: आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए शुक्रवार को हरियाणा में थे. यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीसरी बार बन रही है सरकार
मनोहर लाल ने मीडिया से कहा, "छह दिन प्रचार के बाकी हैं, जो माहौल हरियाणा में दिखाई दे रहा है, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि राज्य में भाजपा की तीसरी बार सरकार बन रही है. भाजपा इसी के साथ राज्य में पहली बार हैट्रिक का रिकॉर्ड भी बनाएगी." राहुल गांधी ने हरियाणा में 'डंकी' का मुद्दा उठाया. इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "यह मुद्दा उनके समय से चला आ रहा है, हमने भी इसका विरोध किया था. हमारे देश के युवा विदेश जाने के लिए काफी आकर्षित होते हैं, लेकिन अवैध रूप से जाना ठीक नहीं है."


ये भी पढ़ें: Haryana Election: अनिल विज बोले- कांग्रेस ने झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी खोल रखी है


हरियाणा में बन रही भाजपा की सरकार
कांग्रेस की उसकी आंधी के दावे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मैंने पहले ही कह दिया है कि हरियाणा में भाजपा की सरकार बन रही है. सरकार दो लाख लोगों को रोजगार देने का काम करेगी." मनोहर लाल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "आज करनाल में महिला सम्मेलन को संबोधित कर माताओं-बहनों से भाजपा को विजयी बनाने का आह्वान किया. आत्मनिर्भर एवं सशक्त मातृशक्ति डबल इंजन सरकार का संकल्प और विकसित हरियाणा के निर्माण का आधार है."


मिलेगा मातृशक्ति का आशीर्वाद
मुझे पूर्ण विश्वास है कि मातृशक्ति के अपार स्नेह और आशीर्वाद से हरियाणा में भाजपा तीसरी बार जीतेगी. पिछले 10 साल में भाजपा सरकार द्वारा गरीब, किसान, युवा और नारी सशक्तिकरण की दिशा में समान भाव से किए गए कार्यों ने जनता का भरोसा जीता है. इस भरोसे को कायम रखते हुए हम अपने संकल्पों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है और 8 अक्टूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!