Haryana News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी, अनुष्का राव, ने अपने पति चिरंजीव राव के रोड शो में पूरी ताकत झोंक दी. इसके साथ ही राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी इस रोड शो में शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर पुष्प भेंट किया
कांग्रेस उम्मीदवार चिरंजीव राव ने प्रचार के दौरान महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर रोड शो शुरू किया, उन्होंने यह दावा किया कि इस जनसमर्थन से यह स्पष्ट है कि कांग्रेस जीतने जा रही है. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि चिरंजीव राव हरियाणा में डिप्टी सीएम बनने जा रहे हैं और कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति जनता में गुस्सा है और रेवाड़ी में चिरंजीव राव का दबदबा स्पष्ट रूप से दिखा है. पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने दावा किया कि कांग्रेस 70 सीटें जीतने जा रही है.


ये भी पढ़ें: Haryana Election: चूरमा खाकर भावुक हुए PM, नीरज चोपड़ा की माता-पिता ने जताया धन्यवाद


बिहार चुनाव की दिला दी याद
रोड शो के दौरान शहर कांग्रेसमय नजर आया, जहां ऊंट, घोड़े, ट्रैक्टर और डीजे के साथ शो में रौनक छाई रही. व्यापारियों ने चिरंजीव राव को प्रतीक स्वरूप गदा भेंट कर उनका सम्मान किया. साथ ही समापन भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा पर माला अर्पण के साथ हुआ. इस शो में लालू यादव की बेटी और चिरंजीव राव की पत्नी, अनुष्का राव भी मौजूद थीं. अनुष्का ने मीडिया से कहा कि रेवाड़ी की भीड़ ने बिहार के चुनाव की याद दिला दी और चिरंजीव राव की जीत तय है, साथ ही वह बड़ा पद भी हासिल करेंगे.


INPUT- Naveen


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!