Haryana Politics: AAP नेता अनुराग ढांडा ने हिसार के उकलाना में प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए, साथ ही मनोहर सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भाजपा के साथ अंदर से सेटिंग है. कांग्रेस वाले भाजपा की गलत नीतियों का विरोध क्यों नहीं करते? वहीं सीएम मनोहर लाल को भरी सभा में AAP के कार्यकर्ताओं पर ही गुस्सा क्यों आता है? AAP कार्यकर्ताओं को ही पीटने के लिए क्यों कहते हैं? इन बातों से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के नेताओं के साथ भाजपा की सेटिंग है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग ढांडा ने कहा कि प्रदेश की जनता को समझ में आ गया है, केवल AAP ही जनता के मुद्दों पर भाजपा को चुनौती दे सकती है. AAP सरकार नहीं बनाती बल्कि सूपड़ा साफ करती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के 31 विधायक होते हुए भी दो बार से राज्यसभा में भाजपा का सांसद बनाया गया. भूपेंद्र हुड्डा की सरकार में भाजपा वाले कहते थे कि हुड्डा ने जमीनों में बहुत भ्रष्टाचार किया है, लेकिन अब ना कोई केस चल रहा और ना कोई गिरफ्तारी हो रही, इसके पीछे क्या सेटिंग है?


AAP कार्यकर्ता को तो आवाज उठाने मात्र से गिरफ्तार कर लिया जाता है. जूनियर महिला कोच के साथ गलत व्यवहार करने के आरोपी मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ पूर्व सीएम हुड्डा बिल्कुल खामोश रहे, इसके पीछे क्या समझौता है? अनुराग ढांडा ने कहा कि हुड्‌डा को लोग छोड़-छोड़कर जा रहे हैं. किलोई में कभी जाते नहीं थे, आज वे 6-6 दिन किलोई में लगा रहे हैं. अपने लोगों को बहकाने के लिए टिकट का झुनझुना पकड़ाना पड़ रहा है. जजपा में हड़कंप मचा हुआ है, वे आप में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में चर्चा चल रही है कि जैसे जजपा ने भाजपा के खिलाफ वोट मांगे और फिर भाजपा की गोद में बैठ गए. लोग देख रहे हैं कैसे भूपेंद्र हुड्डा, सोनिया गांधी को एक साइड में छोड़कर PM मोदी के साथ गलबहिया कर रहे थे.


ये भी पढ़ें- Delhi Electricity Rate: दिल्ली में 10% तक महंगी हो सकती है बिजली, DERC ने दी पावर परचेज एग्रीमेंट दर बढ़ाने की मंजूरी


अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को धोखेबाज और डकैत कहा तो भूपेंद्र हुड्डा इस पर कहते हैं कि अमित शाह मेरे अच्छे दोस्त हैं. जनता की आवाज उठाने वाले विपक्ष ने सता पक्ष के साथ दोस्ती करली. अब प्रदेश की जनता कहां जाए. लोगों को शक है यदि 8-10 विधायक कांग्रेस के आ गए तो कहीं भाजपा की सरकार न बनवा दें. इसलिए इस बार प्रदेश के लोग सतर्क हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा इस समय सबसे श्रेष्ठ है. कांग्रेस को आम आदमी पार्टी का घोषणा पत्र कॉपी करना पड़ रहा है. भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि 300 यूनिट बिजली फ्री दूंगा, 10 साल CM रहे तब क्यों नहीं दी?


2024 में प्रदेश की जनता AAP को वोट देगी. AAP का कार्यकर्ता टिकट के लिए काम नहीं करता वो जनता की भलाई के लिए काम करता है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा टिकट कहां से देंगे, इनके नेता तो एक मत होते नहीं. चंडीगढ़ में कांग्रेस की बैठक में किरण चौधरी ने पूरी पोल पट्टी खोल दी और कुमारी सैलजा को मीटिंग को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. नारेबाजी हुई, जूते- चप्पल चलाने की नौबत आ गई थी. ये अपने लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार हो गई है. उन्होंने कहा कि अब भूपेद्र हुड्डा की कांग्रेस पार्टी में नहीं चलती है.


कैथल में रणदीप सुरजेवाला के कार्यक्रम में गाने बज रहे थे कि रणदीप सुरजेवाला हमारा सीएम हो. अगर सीनियर नेता को कांग्रेस पार्टी प्रमोट कर रही है और रणदीप सुरजेवाला सीएम के सपने देख रहे हैं तो भूपेंद्र हुड्डा क्या बनेंगे? कांग्रेस में पद के लिए मारा-मारी है, जो अपने बीच में एकता नहीं कर सकते वो हरियाणा का भला कैसे करेंगे. आम आदमी पार्टी हरियाणा में आते ही जनता की मूलभूत समस्याओं पर काम करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न नेता हैं और न नीति. 


BJP के पन्ने पुराने हो चुके हैं।भाजपा का पन्ना प्रमुख कार्यक्रम फेल है. BJP से प्रदेश का हर वर्ग त्रस्त हो चुका है, जल्द ही भाजपा और जजपा के अंदर भगदड़ मचने वाली है. सब AAP के दरवाजे की तरफ देख रहे हैं. AAP नया जोश, नई विचार धारा है. वहीं पूरे देश में AAP की सरकार बनेने का दावा भी किया.


केंद्र के अध्यादेश पर बोले अनुराग ढांडा 
केंद्र के अध्यादेश पर पूछे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए AAP ने भाजपा के अध्यादेश के खिलाफ देश की सभी विपक्षी पार्टियों से सहयोग मांगा है. सभी पार्टियां साथ हैं केवल कांग्रेस का रुख स्पष्ट नहीं है, क्योंकि उसके मन में चोर है, अंदरखाने मिले हुए हैं. यदि कांग्रेस BJP का सहयोग करेगी तो तानाशाही रवैये को बढ़ावा मिलेगा. यदि लोकतंत्र की लड़ाई में कांग्रेस साथ नहीं है तो AAP कोई मंच साझा नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि AAP राष्ट्रीय पार्टी है, 17 प्रदेशों में संगठन निर्माण का काम कर रही है. दो प्रदेशों में AAP की सरकार है. गोवा और गुजरात में AAP के विधायक हैं. पूरे देश में AAP का विस्तार हो रहा है. 2024 में AAP लोकसभा और विधानसभा के सभी चुनाव अपने दम पर लड़ेगी.