Haryana BJP: भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीते बुधवार 67 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी. वहीं इस लिस्ट के जारी होते ही हरियाणा भाजपा में भगदड़ ही मच ही गई है. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर पार्टी के कई पूर्व विधायकों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा को कहा अलविदा 
अब तक बीजेपी के जिन भी नेताओं ने इस्तीफे दिए हैं. इसमें भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक सुखविंदर सिंह श्योराण का नाम भी शामिल है. सुखविंदर सिंह श्योराण ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और इसके साथ ही फेसबुक पर अलविदा भाजपा लिखकर इसका सार्वजनिक तौर पर ऐलान भी कर दिया. वह बाढ़जा सीट से टिकट के दावेदार थे, लेकिन भाजपा पार्टी ने इस सीट से उमेद पातूवास को टिकट दिया है. जिसके बाद उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली को पत्र लिखकर कहा कि वह पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Bhiwani News: किरण चौधरी की पार्टी तो बदल गई, लेकिन नहीं बदले तोशाम के हालात


इन नेताओं ने दिया इस्तीफा
सुखविंदर के अलावा उकलाना से भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सीमा गैबीपुर ने भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. वहीं किसान मोर्चा चरखी दादरी के जिलाध्यक्ष विकास उर्फ भल्ले चेयरमैन, लक्ष्मण नापा और महम टिकट के दावेदार से शमशेर सिंह खरकड़ा के भी पार्टी छोड़ने की चर्चा है. वहीं शमशेर गिल जो कि हिसार जिले के उकलाना से भाजपा टिकट के दावेदार थे उन्होंने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ऐसी चर्ची भी अब सामने आने लगी है कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. उनका कहना है कि भाजपा की सरकार में बिना खर्ची और पर्ची के नौकरियां दी जा रही है, तो फिर टिकट देने में यह पैमाना क्यों नहीं अपनाया गया.  वहीं उन्होंने कहा कि वह अगले दो दिनों में आगामी रणनीति पर फैसला करेंगे.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!