Bhiwani News: किरण चौधरी की पार्टी तो बदल गई, लेकिन नहीं बदले तोशाम के हालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2415245

Bhiwani News: किरण चौधरी की पार्टी तो बदल गई, लेकिन नहीं बदले तोशाम के हालात

Bhiwani News: भिवानी के तोशाम हल्का बंसीलाल परिवार का गढ़ माना जाता है, लेकिन आज तोशाम हल्के की व्यवस्था चरमराई हुई हा. यहां समस्याओं का अंबार है. किरण चौधरी का यह गृह क्षेत्र भी है. फिर भी लोग परेशान है.

Bhiwani News: किरण चौधरी की पार्टी तो बदल गई, लेकिन नहीं बदले तोशाम के हालात

Bhiwani News: भिवानी के तोशाम हल्का बंसीलाल परिवार का गढ़ माना जाता है, लेकिन आज तोशाम हल्के की व्यवस्था चरमराई हुई हा. यहां समस्याओं का अंबार है. किरण चौधरी का यह गृह क्षेत्र भी है. फिर भी लोग परेशान है. सरकार किसानों के खेतों में पानी पहुंचाने की बात कह रहे है, लेकिन किसान खुद अपनी आप बीती बता रहे है. आज तक भी लोग सिंचाई के पानी के लिए तरस रहे हैं. यहां से किरण चौधरी विधायक थी, लेकिन 10 साल विपक्ष में होने के बावजूद भी यहां के लोग ज्यादातर खुश नजर आ रहे हैं. वे किरण चौधरी से नाराज कम हैं क्योकि 10 साल विपक्ष की नेता रही हैं.

बता दें कि किरण चौधरी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के तहत तोशाम निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा विधानसभा की चार बार निर्वाचित पूर्व सदस्य रही हैं. उनके ससुर बंसी लाल ने तीन बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया है. किरण चौधरी मूल रूप से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सदस्य थी, जो कि जून 2024 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं. 

ये भी पढ़ें: Noida Police Encounter: रेहड़ी से करते थे रेकी फिर डकैती, पुलिस ने दो बदमाशों को गोली

लोगों का कहना है कि तोशाम में यह कहानी आज की नहीं है, ये समस्या लंबे समय से बनी हुई है. मेन सड़क भी टूटी हुई है. बारिश होने के बाद लोगों को आने-जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. लोगों का कहना है कि ऐसा नहीं है शिकायत नहीं करते हैं. पिछले 10 साल से ज्यादा का समय हो गया है. सिंचाई के लिए पानी की व्यवस्था आज तक दुरुस्त नहीं हो पाई है.

तोशाम में सड़कों पर बरसाती पानी जमा हो जाता है. कई-कई दिनों तक ये पानी जमा रहता है, जिससे लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है. इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि यह तोशाम विधानसभा की तस्वीर है. यहां पीने के पानी व सिचाई की समस्याएं हैं. मैन सड़क भी टूटी हुई है. कई बार गाड़ियों व बाईकों को नुकसान हो जाता हैं, जिससे आने-जाने वालों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. प्रशाशन व सरकार का इसपर कोई ध्यान नहीं है. अब देखना होगा कि ये हालात सुधर पाते है या फिर यूं ही चलता रहेगा. यह आने वाले समय ही पता चलेगा.

Input: NAVEEN SHARMA

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news