Gurugram Vidhansabha Chunav: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को चर्चाएं तेज हैं. वहीं पार्टियां भी अपने उम्मीदवारों को लेकर लगातार बैठक कर रही हैं. इसी बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर बीजेपी ने अपने कुछ उम्मीदवारों को हरी झंडी दिखा दी है, गुरुग्राम की 3 विधानसभा सीट पर कभी भी ऐलान हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा से राव नरबीर, सोहना से तेजपाल तंवर और पटौदी विधानसभा से बिमला चौधरी बीजेपी के उमीदवार हो सकते हैं. सूत्रों की मानें तो बीजेपी हाईकमान ने तीनों उम्मीदवारों को हरी झंडी दे दी है और जो कि चुनावी मैदान में उतारने के लिए तैयार है. 


ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: हरियाणा में कांग्रेस और AAP का गठबंधन संभव- दीपक बाबरिया


बता दें कि राव नरबीर के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर अब विराम लग गया है. राव नरबीर के करीबी का दावा है कि उन्हें भाजपा से हरी झंडी मिल गई है और वे बादशाहपुर से टिकट की मांग कर रहे थे. भाजपा से हरी झंडी मिलने के बाद राव नरबीर के घर के बाहर पटाखें जलाए गए. 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने राव नरबीर का टिकट काट किया दिया था. वहीं गुरुग्राम लोकसभा सीट से जीतने वाले सांसद राव इंद्रजीत सिंह और सुधा यादव राव नरबीर का विरोध कर रहे हैं.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!