Lok sabha Elections 2024 News: देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयारी में जुट गई है. भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिल्ली के कोने-कोने में दीवार पर एक मैसेज लिखा जा रहा है 'एक बार फिर से मोदी सरकार'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मैसेज को लिखने का मकसद यही है कि बीजेपी उन समर्थकों तक भी अपना संदेश भेजना चाहती है जो टीवी नहीं देखते या अखबार नहीं पढ़ते. इसका मतलब यह हुआ राह से गुजरा हर कोई इस संदेश को पढ़े. राजधानी में इस तरह की तैयारी जगह-जगह देखने को मिल रही है. यह महरौली विधानसभा की जहां पर बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री सरदार मनिंदर सिंह सिरसा और भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव ने दीवार पर पेंटिंग करके इस स्लोगन को लिखा, एक बार फिर से मोदी सरकार.


ये भी पढ़ें: Land For Job Scam: लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें, 9 फरवरी को दिल्ली कोर्ट में पोशी


मनिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि हम सिर्फ टीवी, पेपर या सोशल मिडिया तक ही सिमित नहीं रहना चाहते, बल्कि हम उस आदमी तक भी पहुंचना चाहते हैं जो सोशल मिडिया या टीवी नहीं देखते या फिर अखबार नहीं पढ़ते. हमें उनकी भी जरूरत है, इसलिए बीजेपी इस तरह के स्लोगन जगह-जगह दीवारों पर लिख रही है, जिससे कि हर आने जाने वालों की नजर इसपर पड़े. 


आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोदी रोड मे दीवारों पर स्लोगन लिखने की शुरुआत की थी, जिसके बाद बीजेपी के सभी बड़े नेता अलग-अलग इलाकों मे इस तरह के स्लोगन लिख रहे हैं.


Input: मुकेश सिंह