Lok Sabha Election 2024: प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी बने मेट्रो यात्रियों के हमसफर तो पीएम मोदी ने हरियाणावासियों में भरा जोश

Delhi Haryana : लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान 25 मई को होगा. इससे पहले गुरुवार शाम को दिल्ली और हरियाणा में चुनाव प्रचार का शोर थम गया. अब जिलों में रोड शो, जनसभा, जुलूस जैसे सभी कार्यक्रमों पर रोक लग लग गई. आखिरी दिन के चुनाव प्रचार में सभी दलों के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी.

विपुल चतुर्वेदी Thu, 23 May 2024-6:50 pm,
1/7

दिल्ली में राहुल गांधी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में कन्हैया कुमार के लिए वोट देने की अपील की. कन्हैया कुमार के साथ उन्होंने मेट्रो में भी सफर किया और यात्रियों के साथ सेल्फी भी ली. 

 

2/7

राहुल गांधी मेट्रो से मंगोलपुरी की रैली के लिए जा रहे थे. मेट्रो में उन्होंने यात्रियों से हालचाल जाना और बच्चों संग थोड़ी मस्ती भी की. 

3/7

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में सिरसा में रोड शो किया. प्रियंका गांधी के  साथ कांग्रेस की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी भी मौजूद थीं.

4/7

प्रियंका गांधी के सिरसा में हुए रोड शो में भारी भीड़ मौजूद रही. हाथों ने झंडे लेकर लोगों ने जमकर नारे लगाए.

 

5/7

PM नरेंद्र मोदी ने महेंद्रगढ़ पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगे. धर्मबीर इस सीट पर लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. उनके खिलाफ कांग्रेस ने राव दान सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है.

 

6/7

पीएम ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ में मुझे आशीर्वाद देने उमड़े परिवारजनों का जोश और उत्साह पूरे हरियाणा में भाजपा की प्रचंड विजय का संदेश दे रहा है.

7/7

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पलवल की जनसभा में पहुंचकर मोदी सरकार के कामों का गुणगान किया. वहीं पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में चुनावी सभा को संबोधित किया. पश्चिमी दिल्ली से इस बार कमलजीत सिंह सहरावत बीजेपी प्रत्याशी हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link