Jind: हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला बुधवार को उचाना विधानसभा के खापड़ गांव में जनसंपर्क के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ हैं, वो सभी चुनाव में मेरी मदद कर रहे हैं. चाहे वो बीरेंद्र सिंह के समर्थक हों या फिर कुमारी सैलजा के, सभी मेरे साथ लगे हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणजीत चौटाला ने कहा कि कुमारी सैलजा, किरण चौधरी हो या फिर बीरेंद्र सिंह, सारे भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी इसलिए फेल हुईं, क्योंकि वह राहुल को पीएम बना चाह रही थीं. कांग्रेस खत्म हो गई है. भूपेंद्र हुड्डा भी यही कर रहे हैं. कांग्रेस से सभी को बाहर करके दीपेंद्र हुड्डा को आगे करना चाहते हैं.


ये भी पढ़ें: पंचकूला में नौकरी के लिए एलिजिबल पर बेरोजगार युवाओं ने निकाली पदयात्रा, बोले-थक गए हैं चक्कर काटते-काटते 


बताया कांग्रेस का हल्कापन 
इंडिया गठबंधन के सत्ता में आने पर 10 किलो मुफ्त अनाज गरीबों को दिए जाने के कांग्रेस नेताओं के बयान पर रणजीत ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल पहले भी ये कहा थे. आज कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी को देखकर ये ऐसा कह रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी देश की सुरक्षा, गारंटी की बात कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस 10 किलो मुफ्त अनाज देने जैसे हल्की बात कर रही है. राशन का मुद्दा केजरीवाल ने भी उठाया था पर दिल्ली में उन्हें एक सीट भी नहीं मिली. 


400 से अधिक सीटें जीतने का दावा 
रणजीत चौटाला ने कहा कि जयप्रकाश कुछ नहीं हैं, जय प्रकाश को लेकर क्या चर्चा करें. ये चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी का है. जयप्रकाश को कोई जानता ही नहीं. सवाल आज ये है कि देश का पीएम कौन बने. नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी. भाजपा के 200 सीट तक सिमटने वाले विपक्ष के बयान पर बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला ने कहा कि अगर वो 200 सीट मानते हैं तो झूठ बोल रहे हैं. बीजेपी 300 से ऊपर जीतेगी, यह तो वे भी मानते हैं. हालांकि बीजेपी इस बार 400 से अधिक सीटें जीतेंगी. 


चौ. देवीलाल की बात की साझा 
एक सीट से परिवार के तीन उम्मीदवार (नैना चौटाला, सुनैना चौटाला और खुद रणजीत) चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि चौ. देवीलाल कहते थे जब मेरा और ओमप्रकाश चौटाला का मामला चलता था तो जनता ही सब तय करेगी. जनता तय करेगी कि वह वोट किसको देगी, मुझे या मेरे बच्चों को.


इनपुट: गुलशन चावला