Fatehabad Assembly Election 2024: रतिया विधानसभा के गांव भिरड़ाना में दीपेंद्र हुड्डा ने एक जनसभा का संबोधित किया. सैलजा की नाराजगी को लेकर कहा कि कोई नाराज नहीं है सभी प्रचार में दिखेंगे और शेड्यूल जारी हो चुका है. वहीं दीपेंद्र हुड्डा भाजपा पर जमकर बरसे और कहा कि 10 वर्षों में अपना बताने के लिए कुछ नहीं सिर्फ हुड्डा और कांग्रेस ही निशाने पर हैं. उन्होंने कहा कि सभी वर्ग भाजपा से परेशान हैं और इस बार कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार को फतेहाबाद के रतिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भिरड़ाना पहुंचे और एक जनसभा को संबोधित किया. रोड़ शो निकालते हुए दीपेंद्र हुड्डा गांव में जनसभा स्थल तक पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को निशाने पर रखा और कहा कि भाजपा से प्रदेश का हर वर्ग तंग आ चुका है और कांग्रेस को भारी बहुमत से सत्ता में लाने का मन बना चुका है. जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर दीपेंद्र हुड्डा के चेहरे पर खुशी नजर आई.


ये भी पढ़ें: Haryana Election 2024: पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने: मनोहर लाल


उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 वर्ष के कुशासन से प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है. पहले कभी हरियाणा की पहचान खुशहाली और विकास से थी. वहीं आज बेरोजगारी, अपराध और नशे से हरियाणा की पहचान होने लगी है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज भाजपा को प्रदेश में राज करते हुए 10 साल हो गए, लेकिन आज भी जनता के बीच जाकर बताने के लिए उनके पास कुछ नहीं है. उनहोंने कहा कि भाजपा के नेता प्रदेश में आते हैं और केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस पर निशाना साधते हैं. 


दीपेंद्र ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा संविधान खत्म करने की बात करती है. आरएसएस संविधान नहीं बल्कि एससी, ओबसी समाज के आरक्षण को खत्म करने की मंशा रखता है. वहीं कुमारी सैलजा के चुनाव प्रचार में न आने और उनकी नाराजगी की अटकलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई किसी से नाराज नहीं है. सभी लोग प्रचार में दिखेंगे और इसके लिए शेड्यूल जारी हो चुका है. 


Input: Ajay Mehta


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!