Haryana Assembly Election 2024: पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने, जानें ऐसा क्यों बोले मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2444731

Haryana Assembly Election 2024: पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने, जानें ऐसा क्यों बोले मनोहर लाल

अंबाला में मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे.

Haryana Assembly Election 2024: पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने, जानें ऐसा क्यों बोले मनोहर लाल

Ambala Assembly Election 2024: अंबाला में मंगलवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे. इस मौके पर अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी असीम गोयल, जिला अध्यक्ष मनदीप राणा समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहें. सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का शॉल और फूल देकर स्वागत किया गया. 

मनोहर लाल खट्टर ने अपने संबोधन में कहा कि जिसकी सरकार केंद्र में होती है, उसी की सरकार प्रदेश में बनती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. क्योंकि केंद्र में बीजेपी सरकार है. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार किया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अंबाला से बीजेपी प्रत्याशी असीम गोयल चुनाव लड़ रहे हैं और आज यहां से विनोद शर्मा का इन्हें समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई हैं वो भी कालका से चुनाव लड़ रही हैं. इनके बीजेपी में आने से अंबाला लोकसभा की सभी नौ की नौ सीटें हम जीतने वाले है.

भूपिंद्र सिंह हुड्डा व कई कांग्रेस के बड़े नेताओं का कहना है कि कुमारी सैलजा कांग्रेस की लीडर हैं और कांग्रेस में ही रहेगी. इसपर मनहोर लाल ने कहा कि उनको इसपर सफाई देनी पड़ रही है तो कुछ न कुछ तो जरूर रहा होगा. वहीं कांग्रेस के नेता दो लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कह रहे हैं. कोई कहता है शहर का कोटा दिया जाएगा, कोई कहता है गांव का कोटा दिया जाएगा. इसपर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस बात को  कांग्रेस के राज में हरियाणा का युवा भुगत रहा था. साथ ही कहा कि आज जो पढ़ा-लिखा युवा है, उनका टेलेंट बाहर आ रहा हैं. उसकी योग्यता बाहर आ रही है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: CM योगी के फैसले के बाद नंद किशोर ने नेताओं को दी गंगा नहाने की सलाह

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां मिल रही हैं. अगर इस तरह का भाषण कांग्रेस के लोग दे रहे हैं तो हमे अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि गांव के लोग इसको समझ रहे हैं और ये तो वो कहावत है कि 'पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने'. उन्होंने कांग्रेस पर भ्रामक प्रचार करने का आरोप लगाया और कहा कि इसका जवाब जनता देगी. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने भी आज बीजेपी को पूरी तरह से समर्थन देने की बात कही. उन्होंने कौने-कौने में दिल से समर्थन देने की बात कही और बीजेपी के लिए प्रचार करने की बात कही. उन्होंने असीम गोयल को तीसरी बार रिकॉर्ड मतों से जीतकर आने की बात भी कही. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी दलित नेत्री को अपशब्द कहती है और वहीं उन्होंने बिना योग्यता के नौकरी देना और खर्ची के साथ नौकरी देने की बात करती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा का नौजवान उनके खिलाफ नौकरी देगा. 

INPUT: AMAN KAPOOR

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news