Malaika Shared Arjun Kapoor Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कई बार लोग दोनों के उम्र के फासले को लेकर भी उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं. कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरे शेयर करते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद से एक बार फिर ये कपल चर्चा में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन कपूर की प्राइवेट तस्वीर
मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्जुन सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अर्जुन ने एक कुशन लिया हुआ है और उनकी बॉडी पर कोई भी कपड़ा नहीं है. इस तस्वीर में मलाइका ने कैप्शन में लिखा है 'माई वेरी ऑन लेजी बॉय'.



मलाइका ने इस तस्वीर में अर्जुन कपूर को भी टैग किया है, जिसके बाद अर्जुन ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है. अर्जुन कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, वहीं कुछ लोग अर्जुन को इस तस्वीर पर ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 



मलाइका-अर्जुन की शादी
मलाइका और अर्जुन की उम्र में 12 साल का अंतर है, लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग उन्हें एक परफेक्ट कपल बनाती है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते और साथ में फोटो शेयर करते देखा जाता है. ऐसे में अब फैंस कपल की शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले मलाइका ने भी अर्जुन के साथ अपना घर बनाने की बात कही थी, ऐसे में फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं. 


मलाइका और अर्जुन अपने करियर को लेकर भी काफी सीरियस हैं, हाल ही अर्जुन कपूर फिल्म कुत्ते में नजर आए थे. वहीं मलाइका ने डब्बू रतनानी के साथ अपना वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.