Delhi News: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी स्वयंसेवकों के साथ एक बैठक की. उनकी अनुपस्थिति में पटपड़गंज के लोगों की दिल से सेवा करने और उनके महत्वपूर्ण मुद्दों को हल करने के लिए उनके प्रयासों की सराहना की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीष सिसोदिया ने कहा भारी बहुमत से बनाएंगे सरकार 
मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ताओं ने विपरीत परिस्थितियों में हिम्मत नहीं हारी. जल्द ही अब हम इस संकट से बाहर निकलेंगे. दिल्ली की जनता के साथ मिलकर हम एक बार फिर अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे और भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे. पिछले 17 महीनों में मनीष सिसोदिया की अपने विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ यह पहली बैठक थी. इससे पहले उन्होंने पिछले साल 25 फरवरी को जेल जाने से पहले बैठक की थी.


ये भी पढ़ें: SC-ST एक्ट के वर्गीकरण को लेकर भीम आर्मी 21 अगस्त को BJP सरकार के खिलाफ करेगा आंदोलन


सिसोदिया ने बुलाई अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक
बैठक के दौरान मनीष सिसोदिया ने सभी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया और कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने मुश्किल समय में बहुत हिम्मत रखी. इस बीच, रविवार को सिसोदिया ने अपने आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई, जिसमें दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता आप सदस्य संदीप पाठक, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता, मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज समेत अन्य आप नेता मौजूद रहे. आप सांसद संदीप पाठक ने पुष्टि की कि सोमवार को सभी विधायकों के साथ बैठक होगी जिसके बाद एक और बैठक होगी जिसमें पार्षद मनीष सिसोदिया से मिलेंगे. पाठक ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि स्थिति पर चर्चा करने के बाद कल सभी विधायकों के साथ बैठक होगी. उसके बाद परसों पार्षद मनीष सिसोदिया से मिलेंगे. इसके बाद मनीष सिसोदिया 14 अगस्त को पदयात्रा के जरिए दिल्ली की जनता से मिलेंगे.