नई दिल्ली: फेमस भोजपुरी एक्ट्रर, सिंगर और राजनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें 51 साल की उम्र में मनोज तिवारी एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी. उनकी पत्नी सुरभि तिवारी (Manoj Tiwari's Wife)  जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. जिसके लिए हाल ही में मनोज तिवारी ने अपनील पत्नी के लिए गोद भराई की रस्म रखी थी. इस गोद भराई में मनोज और सुरभि तिवारी के सिर्फ करीबी मौजूद थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बेबी शावर का एक वीडियो मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  इसके कैप्शन में मनोज तिवारी ने लिखा, 'कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते... बस महसूस कर सकते हैं..' सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी की पत्नी के बेबी शावर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसी तरह उन्होंने बेबी शावर की वीडियो शेयर की जिसमें मनोज तिवारी और उनकी पत्नी ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं. गोद भराई की रस्म में उनकी ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने मैचिंद की ज्वेलरी भी पहननी हुई है. वीडियो में सुरभि तिवारी का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है. अपने इस पूरे लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


वहीं दूसरी ओर मनोज तिवारी हल्के कलर की शेरवानी पहनने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन दोनों के साथ उनकी बेटी सान्विका भी दिखाई दे रही हैं. सिंगर के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.