Nafe Singh Rathi Murder: इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर आज बहादुरगढ़ में हमले की खबर सामने आई. नफे सिंह राठी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया और उन्हें गोली मार दी. बहादुरगढ़ के बराही फाटक के पास कार में आए बदमाशों ने उनपर हमला किया. बताया जा रहा है कि नफे सिंह राठी के ऊपर बदमाशों ने करीब 30 राउंड फायर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नफे सिंह राठी की मौत
इस घटना के बाद हरियाणा कांग्रेस की नेता कुमारी सैलजा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि नफे सिंह राठी की मौत हो गई है. उन्होंने X(पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी जी की हरियाणा के बहादुरगढ़ में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. प्रदेश में आराजकता इतनी बढ़ चुकी है कि बेखौफ बदमाशों ने 30 राउंड से भी अधिक गोलियां फार्च्यूनर कार पर बरसाईं. भाजपा ने आज प्रदेश में जंगलराज व्याप्त कर दिया है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं एवं इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं."


भूपेंद्र हुड्डा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
वहीं इस घटना के बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोशल मीडिया पर लिखा कि हरियाणा में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है. यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है. इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है. प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है. दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि परिवारजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. उन्होंने कहा कि हमले में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.