Narendra Modi Turn 74: देश के अलग-अलग हिस्सों में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता भंडारे, रक्तदान शिविर, हेल्थ चेकअप कैंप समेत कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं. मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा हो या चर्च, हर जगह पीएम की दीर्घायु के लिए ईश्वर, अल्लाह, वाहे गुरु और जीसस क्राइस्ट के सामने प्रार्थना की जा रही है. इसी क्रम में आज महरौली में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हजरत ख्वाजा क़ुतुबुद्दीन बख्तियार काकी चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाई. दरगाह तक चादर लाने के दौरान लोगों के हाथों में तख्तियां दिखीं, जिस पर लिखा था- न दूरी है न खाए है, मोदी हमारा भाई है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की दुआ मांगी. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा जिस तरह नरेंद्र मोदी के पिछले 10 साल के कार्यकाल में देश का विकास किया गया है और हर जाति-धर्म के लोगों को साथ लेकर चले हैं, उससे पूरे विश्व मे उनकी ख्याति बढ़ी है. वह वैश्विक नेता के रूप मे उभरे हैं. इसलिए आज हम सभी ने उनके 74वें जन्मदिन पर दरगाह में चादर चढ़ाई है और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की दुआ मांगी. 


करनाल में गोमाता से मांगा आशीर्वाद


वहीं करनाल में नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हवन किया गया. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गोशाला में जाकर गायों को गुड़ और हरा चारा खिलाया. उनका कहना था कि हमने पूजा अर्चना की है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए हमने यहां पहुंचकर गायों को हरा चारा और गुड़ खिलाया. पूर्व मेयर रेनू बाला गुप्ता और भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनंद ने का कहना है कि वेदों पुराणों में लिखा है कि गाय में 33 करोड़ देवी देवता वास करते हैं. हमने गोमाता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र और देश-विदेश में भारत का नाम ऊंचा हो, इसकी कामना की. 


ये भी पढ़ें: Delhi: कार्यकाल पूरा नहीं करने वाले पांच सीएम, इनमें BJP के दो


ये भी पढ़ें: Delhi अफजल प्रेमी के हाथ में जाए और मैं चुप बैठ जाऊं, ऐसा हरगिज नहीं होगा: स्वाति


ये भी पढ़ें: Atishi : माता-पिता ने आतिशी का मिडिल नेम मार्लेना क्यों रखा था, इसका मतलब क्या है?