मुकेश राणा/दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी जिले में पुलिस ने कुख्यात नीरज बवाना और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया. पकड़े गए बदमाश से 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर कारोबारी से मांगी 5 करोड़ फिरौती, आरोपी गिरफ्तार


दिल्ली की सुरक्षा को ताकत देने वाली दिल्ली पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है. इसके लिए पुलिस टेक्निकल सर्विलांस के साथ-साथ अपने खबरी नेटवर्क का भी इस्तेमाल कर रही है. इसी कड़ी में दिल्ली के रोहिणी जिला स्पेशल स्टाफ में तैनात ASI नरेंद्र को मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात नीरज बवाना और टिल्लू ताजपुरिया गैंग का एक बदमाश साथ कंझावला थाना इलाके के मदनपुर में अपने दोस्त से मिलने आने वाला है, जिसके बाद स्पेशल स्टाफ के ACP ईश्वर सिंह के नेतृत्व वाली SI रमेश, ASI नरेंद्र, ओम प्रकाश, आनंदपाल और हेडकांस्टेबल पुष्कर और कॉन्स्टेबल रविंदर आदि की टीम गठित की गई. इन्होंने मदनपुर कराला रोड पर ट्रैप लगाया और जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा तो उसे धर दबोचा. उसके पास से 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद हुए हैं.



पकड़े गए आरोपी की पहचान साहिल उर्फ सागर उर्फ लीलू निवासी कराला के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 22 साल है. जोकि कुख्यात नीरज बवाना के और टिल्लू ताजपुरिया गैंग का शार्प शूटर है. बरहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर जानकारी भी जुटाने में लगी हुई है.


WATCH LIVE TV