Nikki Murder Case: राजधानी दिल्ली में हुए निक्की हत्याकांड में एक-एक करके कई नए खुलासे हो रहे हैं. शनिवार को पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निक्की की हत्या की साजिश में साहिल का परिवार भी शामिल था. साहिल ने अपने कुछ दोस्तों और परिवार के लोगों की मदद से शव को ढाबे के फ्रिज में छिपाया था. वहीं इस पूरे मामले में निक्की और साहिल के 2020 में शादी करने की बात भी सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार को थी हत्या की जानकारी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साहिल परिवारवालों को निक्की की हत्या की जानकारी पहले से थी. यही नहीं उन्हीं की मदद से साहिल ने निक्की के शव को ढाबे के फ्रिज में छिपाया था. पुलिस ने इस मामले में साहिल गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह, चचेरे भाई और दोस्त सहित 5 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 120 B (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया है.


साहिल और निक्की की शादी
साहिल और निक्की ने साल 2020 में नोएडा के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. पुलिस को इसे जुड़ा सर्टिफिकेट भी मिला है. साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि साहिल के परिवार को शादी के बारे में जानकारी थी और वो इस शादी से खुश नहीं थे. यही वजह है कि उन्होंने साहिल के शादीशुदा होने की बात छिपाकर उसकी शादी कहीं और कर दी.  


क्या है पूरा मामला
14 फरवरी को दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में साहिल गहलोत नाम के युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को मित्रांव गांव में बने अपने ढ़ाबे के फ्रिज में छिपा दिया. शव को ठिकाने लगा पाने के पहले इस घटना की सूचना पुलिस को मिल गई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि साहिल और  निक्की लिव-इन रिलेशन में नहीं थे बल्कि शादीशुदा थे. दोनों ने साल 2020 में ही मंदिर में शादी कर ली थी और साहिल के परिवार को इस बात की जानकारी भी थी.