Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने राहगीरों से चेन छीनने वाले एक मां-बेटे के गिरोह को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह में बेटे के साथी और एक ज्वेलर भी शामिल है. पुलिस ने इनके कब्जे से 6 छीनी गई चेन, 4 छीनी गई चेन के टूटे टुकड़े, 1 जोड़ी कान के कुंडल, 2 अवैध तमंचे और एक बाइक बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्वेलर को भी किया गिरफ्तार
26 अक्टूबर 2024 को नोएडा के थाना सेक्टर-113 की पुलिस टीम ने एफएनजी रोड पर चेकिंग के दौरान चेन स्नेचिंग में शामिल आरोपियों आदित्य और सनी को गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर आरोपी सनी की मां ममता और ज्वेलर जोहेब को भी गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: Fake Ghee: दिवाली से पहले बाजार में AMUL की नकली घी, कंपनी ने जारी किया निर्देश


चेन छिनकर भाग जाते थे
पुलिस ने बताया कि आदित्य और सनी राहगीरों से चेन छीनकर भाग जाते थे. सनी छिनी हुई चेन और अन्य आभूषण अपनी मां ममता को देता, जो उन्हें जोहेब (सुनार) को बेच देती. जोहेब, जिसकी गाजियाबाद में जेड ज्वैलर्स नाम से दुकान है, इन आभूषणों को नया रूप देकर बेचता था.


ये भी पढ़ें: Fake Ghee: दिवाली से पहले बाजार में AMUL की नकली घी, कंपनी ने जारी किया निर्देश


विरोध करने पर तमंचे से धमकाते थे
पुलिस ने कहा कि आदित्य व सनी का चेन छीनते समय कोई विरोध करता तो ये लोग उन्हें डराने के लिए अपने पास अवैध तमंचे आदि रखते हैं, जिससे ये लोगों को डराकर भागने में सफल रहते हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर नोएडा के विभिन्न स्थानों पर राहगीरों को अकेला पाकर उन्हें धमकाते थे और उनके गले से चेन व अन्य आभूषण छीन लेते थे. पुलिस ने बताया है कि आरोपी सनी पर अलग अलग थानों में 38 मामले, आदित्य पर 23 मामले, ममता पर 5 और सुनार जोहेब पर भी 5 मामले दर्ज हैं.
INPUT- IANS