नोएडा: नोएडा पुलिस और ई-रिक्शा लूटकर भागे बदमाशों के बीच रविवार को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 315 बोरे में दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तीनों बदमाशों ने 30 जुलाई को करीब 3:30 बजे दोपहर में ई-रिक्शा सेक्टर-16 से बुक किया और महामाया फ्लाईओवर के पास गलत रास्ते पर ले जाकर रिक्शा लूट लिया और चालक को फेंक दिया. बाद में चालक ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस विभाग के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जब चेकिंग करना शुरू की तो सुबह तड़के सेक्टर-96 के पास ई-रिक्शा में सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया.


ये भी पढ़ेंः मॉनसून बारिश से किसानों की फसलों का बड़ा नुकसान, बढ़ सकते हैं खाद्य पदार्थों के दाम


पुलिस को देख बदमाशों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की गई, पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. 
घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया और वहीं अन्य दो बदमाशों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने बदमाशों पर सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साथ ही तीनों बदमाशों में से बदमाश रोहित के खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं.