Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में आईटी इंजीनियर युवती को डरा धमकाकर आठ घंटे तक घर में अकेले रहने को मजबूर किया गया और 11.11 लाख रुपये ठग लिए. पुलिस ने बीते गुरुवार को इसकी जानकारी दी. सेक्टर-34 स्थित धवलगिरी अपार्टमेंट निवासी आईटी इंजीनियर सीजा टीए ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा के सेक्टर- 36 स्थित साइबर अपराध थाने के प्रभारी निरीक्षक ने शिकायत के हवाले से बताया कि पीड़िता के पास 13 नवंबर को अंजान नंबर से फोन आया और उसने खुद को टेलीकॉम रेगुलेटरी ऑफ इंडिया (ट्राई) का कर्मचारी बताया. उन्होंने बताया कि इसके बाद फोन करने वाले ने पीड़िता को धन शोधन मामले में फंसाने का डर दिखाकर आठ घंटे तक अकेले रहने को मजबूर किया और इसके बाद उसके बैंक खाते से 11.11 लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए. उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने पकड़ा कुख्यात चोर, सोने-चांदी समेत नकदी बरामद


नोएडा में यातायात नियमों का उल्लंघन


उत्तर प्रदेश यातायात निदेशालय के आदेशानुसार, चलाए गए अभियान के दौरान गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पूरे नवंबर में 2,51,398 वाहनों का ई-चालान किया और 59 करोड़ 29 लाख 11 हजार रुपये का जुर्माना वसूला. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.


पुलिस उपायुक्त (यातायात) अनिल कुमार यादव ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर जिले में इस साल कुल 16,97,643 वाहनों के ई-चालान काटे जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि जनपद में 15 ऐसे स्थान चिह्नित किये गये हैं, जहां दुर्घटनाएं ज्यादा होती हैं. इनमें से चार स्थानों पर सुधार किये जा चुके हैं और 11 पर काम चल रहा है.


(असाइमेंटः ऋषभ गोयल)