Noida News: नोएडा पुलिस ने एटीएम से रुपए निकालने वालों से धोखाधड़ी कर फ्रॉड करने वाले गिरोह के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस को अलग-अलग बैंक के 96 एटीएम कार्ड, 5,150 रुपए नगद और एक कार भी बरामद हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किराए पर कार लेकर जाता था
यह बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर एक कार को प्रतिदिन 2,000 रुपए किराए पर लेकर एटीएम फ्रॉड की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस कार किराए पर लिए जाने के मामले की भी जांच कर रही है क्योंकि कार पर नंबर प्लेट मौजूद नहीं थी.


एक्सिस बैंक ATM से गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि 10 अक्टूबर को एक पीड़ित ने थाना सेक्टर 63 में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके मुताबिक जब वह 7 अक्टूबर को छिजारसी में एक बैंक के एटीएम से रुपए निकालने गया था, तब वहां पर किसी व्यक्ति ने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और उसके खाते से 15,800 रुपए निकाल लिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करते हुए आरोपी की पहचान की. पुलिस ने शुक्रवार को खुर्शीद को एफएनजी रोड पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से गिरफ्तार किया.


ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में बच्चों ने की रामलीला, बच्चों ने ली रामायण की सीख


भोले-भाले लोगों को झांसा देकर फंसाता था
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर भोले-भाले लोगों को एटीएम से रुपए निकालने के दौरान मदद करने का झांसा देता था और मौका मिलते ही एटीएम कार्ड बदल लेता था. इसके बाद दूसरे एटीएम से रुपए निकाल लिए जाते थे. पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपी आरिफ, उमर उर्फ मोहमद्दीन और जुबैर उर्फ जब्बर की तलाश की जा रही है. कार के बारे में आरोपी ने बताया है कि यह गाड़ी वह 2,000 रुपए प्रतिदिन किराए पर लेता था. जिसकी जांच की जा रही है.