world cup 2023: भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप में बेहतरीन शुरुआत की है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलने के लिए उतरेगी. ऐसे में टीम इंडिया में बदलाव को लेकर खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम में वर्ल्ड कप के बीच में बदलाव देखने को मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया में देखने को मिल सकता है फेरबदल
टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आने के कारण वर्ल्ड कप के शुरुआती मैच नहीं खेल पाए थे और गिल के लिए आगे के मैच भी खेल पाना काफी मुश्किल लग रहा हैं.  क्योंकि आज शुभमन गिल की प्लेटलेट्स गिरने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एडमिट होने के बाद उन्हें छुट्टी जरूर मिल गई थी लेकिन उन्हें अभी रिकवर होने तकरीबन 1 हफ्ते का समय लगेगा. ऐसे में सिलेक्शन कमेटी टीम मैनेजमेंट से रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी दूसरे खिलाड़ी को स्क्वाड में मौका दे सकती है. ऐसे में यशस्वी जायसवाल या रुतुराज गायकवाड़ कवर प्लेयर के रूप में टीम में शामिल हो सकते हैं.


ये भी पढें: Haryana Crime: युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर दो नाबालिग बहनों को बेचा, दलालों ने बंधक बनाकर किया बलात्कार


पाकिस्तान के खिलाफ भी खेलना मुश्किल 
भारतीय टीम 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ अपना वर्ल्ड कप का तीसरा मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी. इस मैच में शुभमन गिल का खेलना काफी मुश्किल लग रहा है. वह डेंगू के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे. अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा मैच भी नहीं खेल पाएंगे.


वर्ल्ड कप स्क्वॉड
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव.