Haryana News: जुआ और सट्टा इंसान के जीवन को बर्बाद कर देता है. पानीपत के रामकुमार गाबा के परिवार पर ऑनलाइन जुआ और सट्टेबाजी के चलते करोड़ों रुपये का कर्जा चढ़ गया है. वहीं उनके बेटे अक्षय गाबा पर 22 करोड़ रुपये का कर्ज हो गया है, जिससे उनकी जान को खतरा है. इस मामले में अक्षय ने पांच लोगों पर उसे धोखे से फंसाने का आरोप भी लगाया है. आलम अब यह है कि सट्टा खिलवाने वाले लोगों ने पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है, जिससे तंग आकर अक्षय गाबा सुसाइड नोट लिखकर फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय ने लिखा सुसाइड नोट 
अक्षय गाबा की 4 साल पहले आर्यन नाम के व्यक्ति से दोस्ती हुई, जिसने उसे ऑनलाइन सट्टेबाजी खेलना सिखाया. धीरे-धीरे अक्षय इस लत का शिकार हो गया और भारी कर्ज में डूब गया. सट्टेबाजी में हारने पर आरोपी उसे धमकी देने और प्रताड़ित करने लगे, जिससे तंग आकर अक्षय ने सुसाइड नोट लिखा और फरार हो गया. अक्षय ने बताया कि आर्यन, हिमांशु, धीरज और अन्य 2 आरोपियों ने उसे पैसे का लालच देकर फंसाया था. वे लोग ऑनलाइन गेम सट्टा चलाते हैं और हारने पर पैसे वसूलने के लिए उसे प्रताड़ित करते थे. अक्षय का कहना है कि जीतने पर उसे कभी पैसे नहीं दिए गए, लेकिन हारने पर उसे धमकाया गया.


ये भी पढ़ें- फर्स्ट फ्लोर पर था परिवार नीचे से अचानक आई आवाज, देखा तो फर्श पर खून...


पिता की प्रतिक्रिया
रामकुमार गाबा ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों पहले ही पता चला कि उनके बेटे पर करोड़ों रुपये का कर्ज है. उन्होंने कहा कि पानीपत के कई युवा इस जाल में फंसे हुए हैं और उन्हें बचाने के लिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं चांदनी थाना के एसएचओ राकेश ने बताया कि कुछ दिन पहले रामकुमार गाबा ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अब अक्षय सामने आ गया है और सोमवार को अपना बयान देगा, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. एसएचओ ने कहा कि सट्टेबाजी की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


Input- राकेश भायाना