Ghaziabad News: फर्स्ट फ्लोर पर था परिवार नीचे से अचानक आई आवाज, देखा तो फर्श पर खून...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2366189

Ghaziabad News: फर्स्ट फ्लोर पर था परिवार नीचे से अचानक आई आवाज, देखा तो फर्श पर खून...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी इलाके में शनिवार सुबह ओमवीर सिंह नाम के एक कर्मचारी की गोली लगने से मौत हो गई. उनकी लाश उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर खून से लथपथ मिली. वहीं, दिल्ली-मेरठ रोड पर पवन गुप्ता को लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग करने पर गिरफ्तार किया गया.

Ghaziabad News: फर्स्ट फ्लोर पर था परिवार नीचे से अचानक आई आवाज, देखा तो फर्श पर खून...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी इलाके में शनिवार सुबह एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की गोली लगने से मौत हो गई. कर्मचारी का शव उसके घर में ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा मिला, जिस वक्त गोली चली उस समय घर के सदस्य फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद थे. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस जांच कर रही है कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का है. मृतक का नाम ओमवीर सिंह है. उनकी 42 वर्ष उम्र थी. पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए हैं. शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने सभी एंगल से जांच शुरू कर दी है. यह मामला लोनी थाना क्षेत्र के प्रकाश विहार का है. यहां पर ओमवीर सिंह अपनी पत्नी और तीन बच्चों साथ रहते थे.

नोएडा की एक कंपनी में करता था नौकरी
वह नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करते थे. शनिवार सुबह परिवार के सभी सदस्य फर्स्ट फ्लोर पर थे. तभी ग्राउंड फ्लोर से गोली चलने की आवाज आई. परिजन नीचे की तरफ दौड़े तो ओमवीर की खून से लथपथ लाश जमीन पर पड़ी थी. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया है कि मौत गोली लगने से हुई है. फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट से काफी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी. परिजनों से भी पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें: आखिर ऐसा क्या हुआ कि दिल्ली की इस बिल्डिंग से 15 दिनों में निकलीं 14 लाशें

हवाई फयरिंग करने पर गिरफ्तार
वहीं, गाजियाबाद में ही दिल्ली-मेरठ रास्ते पर एक दुकान के बाहर लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग करने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि रेलवे रोड निवासी पवन गुप्ता, जो कि किराना स्टोर चलाता है उसने जगदंबा ऑप्टिकल दुकान के बाहर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग कर दी. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. एसीपी ने बताया कि पवन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं.

Trending news