Aaj Ka Rashifal: इन 9 राशियों पर नवमी के दिन मां दुर्गा बरसाएंगी खास कृपा और चमकेगी किस्मत, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 11 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 11 अक्टूबर शुक्रवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथी 12:07 बजे तक है, उसके बाद नवमी तिथि शुरू हो जाएगी. साथ ही आज शारदीय नवरात्रि का आठवा दिन है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Thu, 10 Oct 2024-10:29 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, लेकिन जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. लव लाइफ अच्छी रहेगी और साथ ही परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. किसी खास से मिलने के संयोग बन रहे हैं. कामकाजी जीवन में सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर काम करें. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन पॉजिटिव रहने वाला है. रिश्तों को संभालने की खास जरूरत है. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही अधिकारियों के साथ बातचीत बढ़ाने का काम करें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. ऑफिस में काम को लेकर धैर्य और विवाद से दूर रहे. जीवनसाथी के साथ भविष्य को लेकर प्लानिंग करेंगे और घूमने का प्लान बन सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही सिंगल लोगों के तनाव से जूझना पड़ सकता है. अपने काम को लेकर हमेशा ही धैर्य रखें और मन को शांत रखें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा और रोमांस भरपूर रहेगा. लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. मन को शांत रखकर काम करें और खर्चों पर रोक लगाएं. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन बदलाव लेकर आएंगे. लव को लेकर दिन खास रहेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे और साथ ही नए रिश्ते की तलाशभी खत्म होगी. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवन में चल रही परेशानी खत्म होगी और मां के साथ समय बिताएंगे. सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. अपनी गलतियों से सीखेंगे और साथ ही अपनों के साथ समय बिताएं. रिश्तों में मधुरता आएगी और हेल्थ पर ध्यान दें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. धन को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी भी तरह की बहस में न उलझें और वाणी पर कंट्रोल रखें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा और ईमानदारी के किए गए काम में सफलता हासिल होगी. परेशानियां खत्म होगी और नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कामकाजी लोगों के साथ समय बिताएंगे और साथ ही तनाव से दूर रहें. मनपसंद काम करें और जीवनसाथी का खास ध्यान रखें.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link