Aaj Ka Rashifal: दशहरे पर इन राशियों को होगा धन लाभ और भाग्य देगा साथ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 12 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 12 अक्टूबर शनिवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथी है. साथ ही आज शाम को दशमी तिथी लगने के बाद दशहरे का त्योहार मनाया जाएगा आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 12 Oct 2024-6:39 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. घर में धार्मिक कार्य होंगे और संतान की स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें. धन संबंधी मामलों में परेशानी का सामना करना पड़ेगा और साथ ही आशा टूटेंगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. धैर्य के साथ काम करें और कठिनाइयों का सामना करें. खर्चें बढ़ेंगे, लेकिन यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं. मांगलिक कार्य होने की संभावना है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस को बढ़ाने के बारे में विचार कर सकते हैं. परिश्रम अधिक करने की जरूरत है. सेहत का ध्यान रखें और साथ ही परिवार का सहयोग मिलेगा. 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें और साथ ही बातों को सुलझाने का प्रयास करें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. संयम और धैर्य से किए गए काम में सफलता हासिल होगी. मन शांत रहेगा और नौकरी में भी लाभ होगा. खर्चों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन विवादों से घिरा रह सकता है. गुस्से पर कांट्रोल करें और साथ ही धैर्य, संयम से काम करें. धन लाभ होगा. स्वभाव चिड़चिड़ा रह सकता है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास और उत्साह से भरा रहेगा. मां-पिता का ध्यान रखें, सेहत बिगड़ सकती है. तरक्की होगी और साथ ही धार्मिक कामों में व्यस्तता बढ़ने की संभावना है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा.  संतान की तरफ से परेशानी हो सकत है, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा, लेकिन सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन बेचैन रह सकता है, मन को शांत रखें और धर्म-कर्म में ध्यान लगाएं. किसी खास से मुलाकात हो सकती है. वाणी पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. आत्मविश्वास की कमी रहेगी, जिससे बनते काम भी बिगड़ने की संभावनाएं हैं. आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्चें भी बढ़ेंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगा, धन लाभ होगा और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. संतान का ध्यान रखें और खास मित्र से मुलाकात हो सकती है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा, मानसिक सुख बढ़ेगा और भगवान के प्रति रुझान बढ़ेगा. नौकरी में मतभेद हो सकता है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link