Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर बरसेगी शिव की खास कृपा, जानें अपना भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 16 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 16 सितंबर 2024 सोमवार है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Sun, 15 Sep 2024-11:05 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा और साथ ही रिश्तों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कामकाजी जीवन में चुनौतियों को झेलना पड़ेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन आर्थिक संबंधित कामों में लाभ मिलेगा. वहीं व्यापार में सफल होंगे और साथ ही काम और पर्सनल लाइफ तालमेल में बना कर रखें.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामानय रहेगा, लेकिन लव लाइफ में परेशान रहेंगे. काम में चुनौतियां आएंगी, लेकिन मन शांत रहेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा और पर्सनल ग्रोथ, करियर और रिलेशनशिप में लाभ और खुशियों की एंट्री होगी. मन को शांत रखने की जरूरत. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन जीवन में खास और लाइफ में पॉजिटिविटी से काम करने पर लाभ होगा. अपनी फीलिंग्स को जाहिर करें, नए संबंध बनेंगे.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास और शुभ रहेगा. लेनदेन के मामले में परेशानी होगी, लेकिन नए अनुभव से जीवन में कुछ नया सिखने को मिलेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही किसी खास से मुलाकात होगी और रिश्तों में मधुरता आएगी. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज दिन सामान्य और खास रहेगा. काम में सम्मानित किए जाएंगे और अपने गोल्स पर फोकस बनाकर काम करें. लाभ हासिल होगा.

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन खास सावधानी बरतने की जरूरत हैं. अपनों पर भरोसा करें और सोच-समझकर फैसला लें. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मन शांत और खुशी का आभास होगा. कार्यस्थल पर उत्साह के साथ काम करें और सम्मान हासिल होगा. लेनदेन के मामले में लाभ होगा.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज के दिन परिवार और सेहत पर खास ध्यान दें. नए काम की शुरुआत हो सकती है. वाद-विवाद से दूर रहें और साथ ही खानपान का ध्यान दें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- किसी खास और पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. खानपान में रुचि बढ़ेगी और सेहत की तरफ ध्यान देने की कोशिश करेंगे. आय में बढ़ोतरी होगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link