Aaj Ka Rashifal: क्या है मेष से मीन राशि के जातकों का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 22 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 22 सितंबर 2024 गुरुवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की पंचमी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Sat, 21 Sep 2024-11:30 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही आर्थिक लाभ होगा. मन को शांत रखें और शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा. खुद को वाद-विवाद से दूर रखें. माता-पिता का साथ मिलेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज  का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन परेशानियों का सामना करना पड़ सकत है. धन संबंधी परेशानी और तनाव की स्थिति उजागर हो सकती है. लेनदेन के मामले से दूर रहें. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा और कई चीजों को लेकर लाभ मिलने की संभावना है. समय से काम पूरा करें और जरूरी काम को लेकर सलाह लेकर ही कदम आगे बढ़ाएं. अच्छी खबर मिलने की संभावना है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा और धन संबंधी मामलों में लाभ हासिल होगा. मन को शांत रखकर काम करें और जिम्मेदारियों से भागने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही आय में वृद्धि होगी. खास आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों से अच्छे से निभाएं और करियर में आ रही परेशानियों को खत्म करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहने वाला है, धन को लेकर लाभ होगा. पुराने रुके सभी काम पूरे होंगे. धार्मिक कामों में मन लगाएं और पुराने मित्रों के साथ अच्छा समय बिताएं. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा और खर्चों में वृद्धि होगी. मन को शांत रखें और काम पर ध्यान लगाएं. काम में राजनीति से दूर रहें और समय से काम को पूरा करें. जल्द ही लाभ हासिल करेंगे.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन शुभ रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी और अपनी जिम्मेदारियों पूरा करने के बारे में विचार करें. आर्थिक स्थिति को लेकर जीवन में रिस्क बढ़ेगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य और मिलाजुला रह सकता है. कामों को समय से पूरा करें और जिम्मेदारियों को सावधानी से निभाएं. किसी अंजान पर भरोसा न करें, परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा. जीवन में आ रही परेशानियां खत्म होगी और सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. काम को समय से पूरा करें और कामकाजी जीवन में सावधान रहने की जरूरत. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही तरक्की होने की संभावना है. पारिवारिक जीवन में विवाद से दूर रहे. कोर्ट और कानूनी मामलों में अच्छी खबर मिल सकती है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा, लेकिन धन संबंधी मामलों में परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा जिंदगी में पदोन्नति हो सकती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link