Aaj Ka Rashifal: एकादशी का दिन इन 7 राशियों के लिए रहेगा खास, भगवान विष्णु का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 28 october 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 28 अक्टूबर सोमवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 27 Oct 2024-11:10 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. सुख का अनुभव होगा. बिजनेस के लिए अच्छा दिन रहेगा और साथ ही साहस बढ़ेगा. आत्मविश्वास से काम में तरक्की होगी और विवाद सुलझेंगे. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन शुभ रहेगा. प्यार की जीवन में एंट्री होगी और किसी खास से मिलने का आभास होगा. सफलता पाने से पुराने कामों की को लेकर प्रतिष्ठा का पद मिलने की संभावना है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. लाभ हासिल होगा. छात्रों को मेहनत करने की जरूरत है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. इच्छाओं के अनुसार काम करें और साथ ही सेहत को लेकर सतर्क रहें. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा. तनाव हो सकता है और मन परेशान रहेगा. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. दूसरों के साथ अच्छा समय बिताएंगे, लेकिन मन को शांत रखने का प्रयास करें. आर्थिक मामलों में स्थिरता आएगी. काम को लेकर ध्यान लगाएं और विवादों से दूर रहें.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. रिश्तों को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. संपत्ति के मामले सुलझेंगे और मुश्किलों को लेकर सोल्यूशन निकालेंग. आर्थिक स्थिति को लेकर दिक्कतें आ सकती है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. मेहनत से किए गए काम में सफलता मिलेगी और नए काम को लेकर उत्साह बढ़ेगा. रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन दिलचस्प रहेगा. आय में वृद्धि होगी और साथ ही आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. मानसिक स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. डील करने के लिए सही समय है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. तनाव लेंगे और काम को लेकर तरीके बदलने की कोशिश करेंगे. मन को शांत रखें. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही विवाद हो सकता है, ध्यान दें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही पेशेवर काम में तरक्की होगी. किसी भी काम को करने से पहले सोचें-समझें, फिर फैसला लें. सावधानी बरतने की खास जरूरत है. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी काम को लेकर बोझ का अनुभव होगा. दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे और खुशहाली रहेगी. जिम्मेदारियां बढ़ेगी. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा. काम को लेकर खास डील आएगी और दिन खूबसूरत रहेगा. रिश्तों में मधुरता आएगी और जीवन रोमांटिक रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और कदम आगे बढ़ाएं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link