Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी बरसाएंगी इन 5 राशियों पर अपनी खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 4 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 4 अक्टूबर शुक्रवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की द्वितिया तिथी है. साथ ही आज शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन है. दूसरे नवरात्रि को मां ब्रह्मचारिणी रूप की पूजा की जाती है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 03 Oct 2024-11:36 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज मेष राशि के जातकों का सामान्य रहेगा. आत्मविश्वास की कमी रहेगा और आर्थिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मान-सम्मान मिलेगा. सेहत का खास ध्यान रखें. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. परिजनों का साथ मिलेगा और साथ ही कारोबार में वृद्धि और विस्तार होने की संभावना है. धन लाभ होगा और सुख का आगमन होगा. सेहत का ध्यान रखें. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन शुभ रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि होगी और व्यापार में मुनाफा होगा. मां की सेहत का खास ध्यान रखे. जीवनसाथी के विवाद हो सकता है. 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. घरेलू कामों में सुख होगा और धन लाभ होगा. शुभ कामों के होने की संभावना है. जमीन या गाड़ी खरीदने की संभावना है. करीबियों का साथ मिलेगा. 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन परेशानी भरा रहने वाला है. खर्चों में वृद्धि होगी. मन में उतार-चढ़ाव का भाव रहेगा. दफतर और नीजि काम में संतुलन बनाए रखें. आर्थिर बजट बनाकर चलें. 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आर्थिक रूप से स्थिर रहेगा और साथ ही धन लाभ होगा. सुख का आगमन होगा. व्यापारियों को लाभ होगा. सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. दोस्ते से मुलाकात हो सकती है.   

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन शुभ रहेगा. कार्यस्थल पर जरूरी काम की जिम्मेदारी मिल सकती है. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही लाभ होगा. अतीत की बातों से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा और जिम्मेदारी बढ़ने वाली है. सपलता हासिल होगी. नौकरीपेशाी लोगों को नए अवसर मिलेंगे. जीवन में खास परिवर्तन होगा. शांति से काम करें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. जरूरी फैसले न लें, हानि होने की संभावन है. निवेश और लेनदेन के मामलों से फिलहार दूर रहें. कामकाज में अफसरों का साथ मिलेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन तनावपूर्ण रहने वाला है. मन को शांत रखें और अपने गुस्से पर कंट्रोल करें. कानूनी कामों में सहायता लेने की जरूरत पड़ सकती है. परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन में आशा-निराशा का भाव रहेगा. यात्रा के योग बन सकते है. जरूरी कामों में फैसले लेंगे और दिन व्यस्त रहेगा. कारोबार में लाभ होगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा और मित्रों से सहयोग मिलेगा. कारोबार में लाभ होगा और साथ ही काम को लेकर अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link