Aaj Ka Rashifal: सूर्य ग्रहण के दिन कैसा रहेगा किसका दिन, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 8 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 8 अप्रैल 2024 सोमवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Sun, 07 Apr 2024-11:55 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आज सम्मानि मिलेगा और साथ ही सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. किस्मत आपका साथ देगी, लेकिन कामकाजी जीवन में परेशानी आ सकती है. परिजनों का साथ मिलेगा. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ सुख-शांति बनी रहेगी. राजनीति से जुड़े मामलों में सफलता मिलने की संभावना है. सत्ता मिलने की संभावना है और साथ ही नए रिश्तों के जुड़ने का समय है. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. भाग्य साथ देगा, लेकिन किसी वस्तु का नुकसान हो सकता है. करियर को लेकर किसी से सलाह ले सकती है. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपका खास रहेगा, लेकिन तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. अपने मन को शांत रखने का प्रयास करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का सिंह राशि का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन धन को लेकर और संपत्ति को लेकर अच्छे संकेत मिल सकते हैं. काम को लेकर जीवन में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलेगी. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- सिंह राशि का दिन मिलाजुला रहेगा. आज सम्मान प्राप्त होगा और साथ ही अपनी वाणी को लेकर लाभ होने की संभावना है. शिक्षा पर ध्यान दें और साथ ही भागदौड़ भरी जिंदगी में सुख मिलेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के साथ अच्छा रहेगा और साथ ही धन लाभ होगा. घर में खुशियों और सुख का आगमन होगा. परिवार में खुशियों का वास होगा. विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मन शांत रहेगा और शुभ संकेत रहेगा. आपको सम्मान मिलेगा, संपत्ति को लेकर सुख मिलेगा, धन लाभ, कोर्ट कचहरी को लेकर मुक्ति मिलने की संभावना है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन धनु राशि के लिए राशि के लिए शुभ रहेगा. आज का दिन विरोधी को लेकर भी प्रशंसा होगी, जिससे सरकारी मामले में आपको सहयोग मिलेगा. वहीं शादीशुदा जीवन में लाभ मिलेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज के दिन आर्थिक लाभ मलेगा, लेकिन जरूरी काम को लेकर जल्दबाजी करने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मन को शांत रखें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विवाद से दूर रहें, तनाव बढ़ेगा. अपना विकास और काम को लेकर धर्म-कर्म की ओर ध्यान लगेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मन शांत रखने की खास जरूरत है. समस्या को लेकर तनाव हो सकता है, लेकिन काम की गति को रूकने न दें. अपने संबंध को लेकर सावधान रहें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link