2022 की आखिरी शाम कुछ इस अंदाज में नजर आईं Anjali Arora, Photos देख फैंस हुए दीवाने

Anjali Arora: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं, वो आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी Photos और Video शेयर करती रहती हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद अब अंजलि ने 2022 की आखिरी शाम की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को New Year की बधाई दी है.

दिव्या अग्निहोत्री Sat, 31 Dec 2022-9:59 pm,
1/5

Anjali Arora ने इंस्टाग्राम पर Black कलर के शार्ट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में अंजलि की अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

2/5

Anjali की Latest तस्वीरों को देखकर एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो उनके ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

 

3/5

Anjali के MMS लीक होने की खबरों के बाद से वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. एक ओर जहां फैंस उनकी Photos और Video पर प्यार बरसाते नजर आते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग अंजलि को ट्रोल भी करते हैं. 

 

4/5

Anjali क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन के लिए अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ गई हुई है, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था. 

 

5/5

New Year से पहले अंजलि ने क्रिसमस पर भी रेड कलर के ड्रेस में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को Merry Christmas विश किया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link