15 August Metro Timing: दिल्ली में कल इतने बजे शुरू हो जाएगी मेट्रो, लेकिन नहीं मिलेगी ये सुविधा, जानें

15 August 2023 Delhi Metro Timing: स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन देश में सुरक्षा को लेकर कई एडवाइजरी जारी की गई है. इसी को ध्यान में रखते हुए डीएमआरसी ने एडवाइजरी जारी की है. इसी के साथ जानें पूरा अपडेट.

रेनू अकर्णिया Mon, 14 Aug 2023-5:52 pm,
1/5

Independence Day Delhi Metro: स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन देश में सुरक्षा को लेकर कई एडवाइजरी जारी की गई है. इसी को देखते हुए दिल्ली में भी डीएमआरसी (DMRC) ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी जाकी है. 

 

2/5

Delhi Metro Parking Closed: दिल्ली में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज सुबह 6 बजे से 15 अगस्त दोपहर 2 बजे सभी मेट्रो की पार्किंग की सुविधा बंद रहेगी. 

 

3/5

15 August Metro Timing: दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस के दिन मेट्रो सुविधा सामान्य रूप से एक घंटे पहले यानी सुबह 5 बजे शुरू हो जाएगी.

 

4/5

Delhi Metro timing on 15 August 2023: स्वतंत्रता दिवस पर हर आदे घंटे के अतंराल पर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचेगी. दिन में यह स्थिति सामान्य हो जाएगी. 

 

5/5

Delhi Metro Gates Closed: कल के दिन को ध्यान में रखते हुए लाल किले के आसपास का पूरे क्षेत्र बंद रहेगा. इसी को देखते हुए लाल किला मेट्रो स्टेशन पर एंट्री एग्जिट भी कल सुबह बंद रहेगी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link