Delhi-NCR Weather: इस दिन से पड़ेगी कड़ाके की सर्दी और होगा कोहरा, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: देशभर में मौसम करवट ले रहा है. कहीं चक्रवात की वजह से भीषण बारिश तो कहीं तेज आंधी चल रही है. वहीं कुछ क्षेत्रों में अब भी गर्मी जारी है. तो उत्तरी भारत में सुबह-शाम की हल्की ठंड लगने लगी है. तापमान में गिरावट दर्ज किए जाने लगा है. मौसम विभाग की मानें तो नवंबर की शुरुआत तक ठंड दस्तक दे सकती है. इस बीच आज दिल्ली का मौसम कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 26 Oct 2024-7:04 am,
1/5

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से मौसम में खास बदलाव देखने को नहीं मिला है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शानिवार को दिल्ली-एनसीआर में आसमान साफ रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

 

2/5

Delhi NCR Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर 26 से 27 अक्टूबर के बीच आसमान साफ रहने के अनुमान है और अधिकतम तापमान 32 से 43 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 से 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके बाद मौसम मेंबदलाव देखने को मिल सकता है. 28 से 30 अक्टूबर को सुबह के समय कोहरा छाया रह सकती है, लेकिन आसमान साफ रहेगा. 

 

3/5

Delhi-Ncr Winter

Delhi-Ncr Winter: मौसम विभाग के अनुसार अगले माह नवंबर के पहले सप्ताह से दिल्ली-एनसीआर में ठंड दस्तक दे देगी, जिससे लोगों को शॉल या एक हल्का स्वेटर पहनने की जरूरत महसूस होगी. वहीं नवंबर के दूसरे सप्ताह के बाद से ठंड का प्रकोप और ठिठुरन बढ़ने लगेगी. 

4/5

Delhi-NCR Temperature Today

Delhi-NCR Temperature Today: शानिवार को दिल्ली के पालम में अधिकतम तापमान 32.0 डिग्री, गुरुग्राम में 33.0 डिग्री, गाजियाबाद में 32.0 डिग्री, नरेला में 30.0 डिग्री, नोएडा में 33.0 डिग्री सेल्सियस तक रहेग. 

 

5/5

Delhi AQI update

Delhi AQI update: शुवाक्रार को दिल्ली का AQI बेहद खराब से खराब की श्रेणी में दर्ज किया गया था. पहले जो रेड की कैटेगरी में था वो अब ऑरेंज कैटेगरी में है. बाकी जगह जैसे अलीपुर में 310, आनंद विहार 390, बवाना 314, बुराड़ी 318, जहांगीरपुरी 321, रोहिणी 310, द्वारका 319 तो वहीं ये सबसे कम चांदनी चौक इलाके में 187 एक्यूआई रहा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link