Delhi Weather: दिल्ली में कल का दिन रहा साल का सबसे गर्म दिन, जानें कैसा रहने वाला है आज मौसम

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में लगातार गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है. बीता रविवार का दिन दिल्ली में साल का सबसे गर्म दिन दर्ज किया गया. गर्मी की वजह से राजधानी वासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. आजकल दिल्ली में सुबह-सुबह ही धूप निकल जा रही है, जिसका प्रकोप रात तक देखने को मिल रहा है.

प्रिंस कुमार Mon, 06 May 2024-8:47 am,
1/5

दिल्ली में गर्मी का कहर

दिल्ली में गर्मी की कहर की वजह से लोग परेशान है. राजधानी में गर्मी ने बीते दो दिनों से काफी गर्मी पड़ रही है, लेकिन रविवार के दिन राजधानी में झुलसा देने वाली गर्मी रही.

2/5

41.1 डिग्री अधिकतम तापमान

IMD के मुताबिक 41.1 अधिकतम तापमान के साथ रविवार का दिन साल का सबसे गर्म दिन रहा. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में गर्मी का कहर और देखने को मिल सकता है.

3/5

42 डिग्री सेल्सियस कर सकता है पार

वहीं, मंगलवार को दिल्ली का तापमान 42 डिग्री सेल्सियस को भी पार कर सकता है. इससे पहले उच्चतम तापमान 40.5 डिग्री सेल्सियस 26 अप्रैल को दर्ज किया गया था.

 

4/5

आसमान रहेगा साफ

वहीं, अगर आज की बात करें तो आज दिल्ली की तापमान 41.1 डिग्री से 42 डिग्री के बीच हो सकती है. वहीं, आने वलाले तीन चार दिनों तक दिल्ली का आसमान साफ रहेगा. इसके साथ ही लोगों को गर्मी से परेशान होना पड़ सकता है.

 

5/5

दिल्ली की खराब हवा

वहीं, फिलहाल गनीमत है कि देश के अन्य हिस्सों में हीटवेव की जैसी स्थित दिल्ली में नहीं है, जिससे लोगों को अभी तक राहत है. वहीं, दिल्ली में की हवा अभी भी 'खराब' कैटेगरी में ही दर्ज की गई है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने बताया कि रविवार का AQI 291 दर्ज किया गया, जो खराब श्रेणी में ही आता है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link