Delhi Weather: वीकेंड के लिए हो जाए तैयार, दिल्ली- NCR में 3 दिन चलेगी तेज हवा और बारिश से मिलेगी गर्मी से राहत

Delhi Weather: गर्मी ने लोगों को अभी से परेशान करना शुरू कर दिया है. राजधानी दिल्ली और NCR में 8वें दिन अधिकतम तापमान सामान्य से ज्यादा देखने को मिला. IMD की रिपोर्ट के अनुसार, आज दिन के वक्त हल्के बादल देखने को मिल सकते हैं.

निकिता चौहान Fri, 12 Apr 2024-7:56 am,
1/6

Delhi Weather: दिल्लीवासियों इस वीकेंड धूल भरी आंधी और बारिश के लिए तैयार हो जाए. क्योंकि, शनिवार, रविवार और सोमवार को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

2/6

Delhi Weather: मौसम विभाग की तरफ से 13 और 14 अप्रैल को बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. इसी के साथ ये इस सीजन की  पहली धूल भरी आंधी होगी.

3/6

Delhi Weathe: मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 17 अप्रैल तक तेज हवाएं चलने की संभावना है, जिसकी वजह से अधिकतम तापमान में 5 से 6 डिग्री की गिरावट आ सकती है. दिन के समय लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिलेगी.

4/6

Delhi Weather: अप्रैल महीने से ही गर्मी अपने पूरे चरम पर है. दिल्ली- NCR में सबसे ज्यादा गर्मी गुरुग्राम में देखने को मिली. IMD के अनुसार, आने वाले दिनों में अभी गर्मी लोगों के पसीने छुड़ाने वाली है.

5/6

Delhi Weather: आंधी के दौरान इन बातों का रखें ध्यान

आंधी और बारिश की वजह से सड़कों पर फिसलन हो सकती है, लंबा जाम लग सकता है. इसलिए ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन जरूर करें.

6/6

Delhi Weather: आंधी और बारिश के वक्त टू वीलर चलाना लोगों के लिए खतरनाक हो सकता है. सुरक्षित जगह तलाशें, पेड़ों के आसपास खड़े होने बचे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link