Do Dham Yatra Tour: कपाट बंद होने से पहले करें केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन, IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज

Kedarnath-Badrinath Tour Package: IRCTC ने उत्तराखंड पर्यटन विकास बोर्ड (UTDB) के सहयोग से केदारनाथ और बद्रीनाथ समेत उत्तराखंड के दो धामों (Do Dham Yatra) को कवर करते हुए भारत गौरव मानसखंड एक्सप्रेस द्वारा बद्री-केदार कार्तिक स्वामी यात्रा शुरू करने की घोषणा की है, इसके अलावा इस टूर पैकेज के अनुसार देवभूमि उत्तराखंड राज्य के प्रमुख तीर्थ की भी यात्रा करवाई जाएगी. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Sat, 28 Sep 2024-10:08 am,
1/5

Kedarnath-Badrinath Dham Tour Package: IRCTC ने उत्तराखंड पर्यटन विकास बोर्ड (UTDB) के सहयोग से केदारनाथ और बद्रीनाथ समेत उत्तराखंड के दो धामों को कवर करते हुए भारत गौरव मानसखंड एक्सप्रेस द्वारा बद्री-केदार कार्तिक स्वामी यात्रा शुरू करने की घोषणा की है.

 

2/5

Kedarnath-Badrinath Tour

Kedarnath-Badrinath Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने-पीने के साथ ही रहने के लिए की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

3/5

Kedarnath-Badrinath Tour Cost

Kedarnath-Badrinath Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 56325 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 10 रात और 11 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

4/5

Uttarakhand Visiting Places

Kedarnath-Badrinath Visiting Places: इस यात्रा पैकेज में आपको कैदारनाथ, रुद्रप्रयाग, कार्तिक स्वामी मंदिर, ज्योतिर्मठ, बदिनाथ धाम जैसे तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link