Haridwar-Rishikesh Tour: हरिद्वार और ऋषिकेश के इन जगहों पर घूमने का IRCTC लाया सस्ता ट्रिप, जानें डिटेल

Haridwar-Rishikesh Tour Package: हरिद्वार उत्तर भारत के उत्तराखंड राज्य में एक प्राचीन शहर और महत्वपूर्ण हिंदू तीर्थ स्थल है, जहां गंगा नदी हिमालय की तलहटी से निकलती है. अगर आपको भी हरिद्वार समेत ऋषिकेश की यात्रा करने का मन है तो आईआरसीटीसी एक बेस्ट और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Wed, 25 Sep 2024-9:57 pm,
1/5

Haridwar-Rishikesh Tour Package

Haridwar-Rishikesh Tour Package: हरिद्वार उत्तर भारत के उत्तराखंड राज्य में एक प्राचीन शहर और महत्वपूर्ण हिंदू तीर्थ स्थल है, जहां गंगा नदी हिमालय की तलहटी से निकलती है. 

 

2/5

Haridwar-Rishikesh Tour

Haridwar-Rishikesh Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने पीने की सुविधा समेत रहने के लिए होटल की बुकिंग करवाई जाएगी. 

 

3/5

Haridwar-Rishikesh Tour Cost

Haridwar-Rishikesh Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 11500 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 4 रात और 5 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

4/5

Haridwar-Rishikesh Visiting Places

Haridwar-Rishikesh Visiting Places: इस यात्रा पैकेज में हर की पौड़ी, गंगा आरती, चंडीदेवी मंदिर, मनसा देवी मंदिर, राम-लक्षमण झूला जैसे कई तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link