Panipat: पटाखे बजाने वाली बुलेट बाइक पर ट्रैफिक पुलिस सख्त, कटेगा 10 हजार से ज्यादा का चालान

Panipat News: बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखे बजाने वालों के लिए बुरी खबर है. ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट से चलने वाले पटाखों को लेकर सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. ऐसा करते हुए पाए जाने पर 10 हजार से अधिक रुपये का चालान कट सकता है.

दिव्या अग्निहोत्री Wed, 10 Jul 2024-10:02 am,
1/5

बुलेट बाइक

अगर आपने अपनी बुलेट में पटाखे बजाने वाला साइलेंसर लगाया है तो आपका 10 हजार रुपये से अधिक का चालान कट सकता है. पिछले 10 दिनों में पानीपत में लगभग ढाई लाख रुपये से ज्यादा के चालान काटे जा चुके हैं.   

 

2/5

चालान

पानीपत पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के दिशानिर्देश के अनुसार, समालखा ट्रैफिक पुलिस  बुलेट में पटाखे व प्रेशर हॉर्न बजाने वाले बुलेट के चालान काटकर सरकारी विभाग में लाखों रुपये का रेवन्यू जमा करवा चुकी है.

 

3/5

बुलेट मॉडिफिकेशन

समलखा ट्रैफिक इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि जिन लोगो ने बुलेट के साइलेंसर को मॉडिफाई  करवाया है, उनके चालान किए जा रहे हैं. 

 

4/5

दुकानदारों पर एक्शन

ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि बुलेट के चालान के साथ ही जो दुकानदार पटाखे वाले साइलेंसर बेच रहे हैं उन पर भी कड़ी कार्यवाई की जाएगी. 

 

5/5

कावड़ यात्रा

ट्रैफिक इंचार्ज प्रमोद कुमार ने कहा कि सावन के महीने में शिव भक्तों द्वारा कावड़ यात्रा निकाली जाती है, इस दौरान उन्होंने भक्तों से भी बुलेट बाइक से पटाखे नहीं बजाने की अपील की. साथ ही कहा कि अगर कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसका भी चालान कटेगा. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link