Holi Celebration Places in Delhi: दिल्ली-NCR में यहां करें होली सेलिब्रेशन, नहीं लगेगी एंट्री फीस

Top Holi Destinations in Delhi: कुछ ही दिनों में देशभर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाने वाला है. होली रंगों, उल्लासों और खुशियों का त्योहार है. ऐसे में अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं और होली मनाने के लिए परफेक्ट जगह की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है.

प्रिंस कुमार Tue, 19 Mar 2024-4:46 pm,
1/5

यमुना घाट

अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो आपको एक बार यमुना घाट की होली जरूर खेलनी चाहिए. ढोलक-ताल की थापों के साथ रंग-बिरंगे गुलालों वाली यहां की होली काफी मनमोहक होती है. इसके लिए आपको कोई फीस नहीं देना होता है.  

 

2/5

वाटर गन ढोल, गीता कॉलोनी (दिल्ली)

अगर आपको होली की धूम में रम जाना है तो आपको रामलीला मैदान में वाटर गन ढोल जरूर विजिट करना चाहिए. यहां पर होली सेलिब्रेशन सुबह 10 बजे से शुरू होता है. यहां पर भी आपको होली खेलने के लिए पैसे नहीं देने होंगे.

 

3/5

रोहिणी होली पार्टी 2024

रोहिणी होली पार्टी में भी जाकर आप खूब मस्ती कर सकते हैं. यहां की होली भी काफी प्रसिद्ध है. रोहिणी होली पार्टी 24 और 25 मार्च को आयोजित होगी. हालांकि यहां पर होली खेलने के लिए आपको 499 रुपये की एंट्री फीस देनी पड़ सकती है.

 

4/5

कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया

होली खेलने के लिए आप कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया के आयोजन में भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि यहां पर भी आपको 499 रुपये एंट्री फीस देना पड़ सकता है. इस बार यहां होली फेस्टीवल का थीम हॉलीवुड संगीत पर रखा गया है.

 

5/5

एनसीआर बिगेस्ट होली धमाल 2024

अगर आप नोएडा में होली सेलिब्रेशन करना चाहते हैं तो आप यहां शामिल हो सकते हैं. नोएडा के सेक्टर 123 में पांच घंटे के लिए 24 और 25 मार्च को होली सेलिब्रेशन कर सकते हैं.

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link