Virat Kohli: आप कर सकते हैं विराट कोहली के लिए जॉब, विराट देंगे नौकरी

भारतीय टीम के धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट के अलावा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ छाए रहते है. भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी.

Deepak Yadav Fri, 23 Aug 2024-5:37 pm,
1/5

विराट कोहली ने खाली समय का प्रयोग करते हुए अपना बिजनेस का विस्तार अब पंजाब में भी कर दिया है. विराट ने मोहाली में अपना एक रेस्तरां का नया आउटलेट कुछ दिन पहले ही खोला है. जिसका नाम One-8 Commune है.

2/5

जिसकी जानकारी विराट ने इंस्टाग्राम पर भी दी थी. इसके लिए विराट ने एक वीडियो भी शेयर किया था . इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि क्या मोहाली कोहलिंग पंजाब भी इसके लिए तैयार है.

        View this post on Instagram                      

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

3/5

विराट ने आगे लिखा कि अपने रेस्तरां का शुभारंभ करते हुए मैं काफी रोमांचित हो रहा हूं. ये एक ऐसा शहर है जो कि मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है. यह One-8 Commune मेरे लिए एक हैंगआउट स्पॉट ही नहीं है बल्कि यहां पर कहानियों को साझा किया जाता है और दोस्ती बनती है. 

 

4/5

विराट कोहली ने पंजाब के मोहाली में अपने रेस्तरां का 10 वां आउटलेट कुछ दिन पहले ही खोला है. इससे पहले उनके आउटलेट दिल्ली, गुरुग्राम, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, बेंगलुरु और मुंबई में भी विराट आउटलेट को खोल चुके हैं. विराट कोहली अपने इस बिजनेस को अपने बड़े भाई विकास कोहली के साथ करते है.

5/5

विराट कोहली ने मोहाली में इस रेस्तरां को खोल कर स्थानीय लोगों को रोजगार मुहैया करवाया है. इस रेस्तरां की मदद से कई लोगों को नौकरियां मिलेगी. साथ ही वहां के लोगों को एक अच्छे रेस्तरां में भी समय बिताने का मौका मिलेगा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link