Budh Gochar: इन 4 राशि के जातकों को 33 दिनों तक झेलना पड़ेगा कष्ट

19 जुलाई 2023 को बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसके साथ ही 22 अगस्त तक सूर्य की राशि सिंह में रहेंगे. इस बीच 22 जुलाई से लेकर 19 अगस्त तक 2024 का सावन का महीना चल रहा है. बुध का गोचर इन चार राशि के जातकों के लिए बुरा साबित हो सकता है.

Deepak Yadav Thu, 18 Jul 2024-1:57 pm,
1/5

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए यह महीना कुछ खास नहीं रहने वाला है. बुध राशि का परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के लिए बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं रहने वाला है. इन जातकों के लिए धन हानि होने की संभावना बन रही है. ऑफिस में भी समस्या उत्पन्न हो सकती है. व्यापारी जातकों के लिए कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

2/5

कन्या राशि कन्या राशि के जातकों के लिए यह महीना जीवन में उथल-पुथल मचा सकता है. इसलिए इन राशि के जातकों को काफी सतर्क रहने की जरूरत है. बेवजह रिश्क लेने से बचें. तनाव और हानि के भी हो सकता है.

 

3/5

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर का यह महीना काफी कष्टदायक हो सकता है.  मकर राशि के जातकों पर काम का बोझ अधिक रहेगा. अपने आपको संभालने के लिए अक्षम महसूस करेंगे. बिजनेस हानि होने की संभावना बन रही है. लव लाइफ में भी तनाव पैदा हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर भी किसी तरह की कोई लापरवाही न बरते.

4/5

मीन राशि

बुध का सिंह राशि में प्रवेश कर जाना मीन राशि के जीवन में परेशानियां बढ़ाने वाला है. आपको अपने काम को पूरा करने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आपको सहयोग का कमी महसूस होगी. आपको इस महीने खर्च बढ़ने वाला है, जिसके लिए आपको कर्ज लेना पड़ सकता है. 

 

5/5

इन सभी नकारात्मक स्थितियों से बचने के लिए सावन के पवित्र महीने में आप शिव जी का आराधना कीजिए और रोजाना शिवलिंग पर जलाभिषेक करें. इसके साथ ही उनसे दुख-दर्द दूर करके सुख-समृद्धि देने की प्रार्थना करें. 

Disclaimer: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और मान्यताओं पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link