Mother`s Day: इस बार मां को करें सिल्क साड़ी गिफ्ट, यहां हैं रॉयल कलर की लिस्ट

Mother`s Day: आपने एक कहानी तो सुनी होगी कि... एक मां दस बच्चों पाल सकती है मगर 10 बच्चे मां-बाप का ध्यान नहीं रख सकते हैं. एक मां सभी बच्चों की हर छोटी-बड़ी चीजों का ध्यान रख सकते हैं. इसलिए मां के बलिदानों और योगदान का हमेशा धन्यवाद करना चाहिए. मदर्स डे आ रहा है और इस मौके पर आप उन्हें अंदाज में थैंक्स कह सकते हैं और उन्हें स्पेशल फिल करवाने के लिए गिफ्ट में साड़ी दे सकते हैं.

निकिता चौहान Fri, 12 May 2023-9:05 pm,
1/8

Royal Blue Saree: अक्सर मांओं को सिल्क की साड़ियां पसंद होती हैं. वैसे तो सिल्क की साड़ी में आने वाले सभी रंग बेहद ही खुबसूरत होते हैं और अगर आप अपनी मां को इस बार मदर्स डे पर साड़ी गिफ्ट देने का प्लान कर रहे हैं तो आप सिल्क साड़ी में रॉयल ब्लू कलर की बनारसी साड़ी को चून सकते हैं. 

2/8

साड़ी के गोल्डन ब्रोकेड एंब्रॉइडरी की गई हो. इसी के साथ साड़ी पर सुनहरे और लाल रंग के बारीक धागों से फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया हो और पल्लू पर हेवी गोल्ड जरी वर्क होने चाहिए.

3/8

Kanjivaram Saree: इस बार मदर्स डे पर आप अपनी मां को कांजीवरम सिल्क साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं. जो सभी मांओं की पसंदीदा साड़ी होती है. यह देखने में काफी खूबसूरत लगती है और इसी शादी व पार्टी में पहन सकते हैं.

4/8

Golden Silk Saree: आप इस बार मदर्स डे पर गोल्डन सिल्क साड़ी गिफ्ट में दे सकते हैं. वहीं डुअल गोल्डन बॉर्डर साड़ी के बारे में एक विचार कर सकते हैं. मां को सिल्क में रिच लुकिंग साड़ी बेहद पसंद आती है.

5/8

Red Silk Saree: अगर आपकी मां को साड़ियों में चटक रंग पसंद हो तो आप उन्हें सिल्क में रेड कलर की साड़ी तोहफे में दे सकते हैं. रेड सिल्क साड़ी पर गोल्डन जरी मोटिफ्स का काम किया होना चाहिए. इसी के साथ साड़ी पर बॉर्डर पर गोल्डन पट्टी होगी तो साड़ी और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगी.

6/8

Pink Silk Saree: अगर आपकी मां लाइट कलर की शौकिन हैं तो आप उन्हें लाइट पिंक कलर की साड़ी तोहफे में दे सकते हैं.

7/8

Peach Silk Saree: लाइट कलर में आप पिच कलर भी आप मां के लिए चुन सकते हैं.

8/8

Black Silk Saree: ज्यादातर लोगों को ब्लैक कलर काफी पसंद होता है. अगर आपकी मां को ब्लैक कलर पसंद है तो आप उन्हें ब्लैक की सिल्क साड़ी गिफ्ट में दे सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link