प्रेमानंद महाराज ने बताया अभी से बदल दें ये 3 आदतें, वरना रूठ जाएंगी मां लक्ष्मी!

Premanand Ji Maharaj: प्रेमानंद जी महाराज वृंदावन में आश्रम रहते हैं. साथ ही यहीं पर सत्संग भी करते हैं. कई बार देखा गया है कि सोशल मीडिया पर उनके सत्संग काफी वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही प्रेमानंद महाराज अपने सत्संग के माध्यम से काफी संख्या में लोगों का मार्गदर्शन करते हैं. आइए जानते हैं महाराज लक्ष्मी को लेकर क्या कहते हैं.

आकांक्षा सिंह Wed, 07 Aug 2024-7:09 pm,
1/6

Premanand Ji Maharaj

प्रेमानंद जी महाराज के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं. वहीं प्रेमानंद माहराज हमेशा अच्छे और सच्चे मार्ग पर चलने की सीख देते हैं. वहीं प्रेमानंद महाराज को लोग भारत में ही नहीं विदेश में भी लोग पसंद करते हैं.

 

2/6

Satsang

वहीं एक बार उनके सत्संग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रेमानंद महाराज से एक व्यक्ति ने पुछ लिया कि वो कौन सी आदतें हैं, जिनके कारण मां लक्ष्मी रूठ जाती हैं.

3/6

Angry

इस बात को सुनकर प्रेमानंद महाराज जी ने कहा कि जिस घर में महिला क्रोधित रहती हैं. उस घर में मां लक्ष्मी रूठ जाती हैं. इसके साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा ऐसे घर पर कभी नहीं होती है.

 

4/6

Cleaning

वहीं प्रेमानंद महाराज ने बताया कि जिस घर में सूरज के निकलने के बाद साफ-सफाई होती है. ऐसे घरों से मां लक्ष्मी रूठ कर चली जाती हैं, क्योंकि हिंदू धर्म में सूरज निकलने के बाद साफ-सफाई करना अच्छा नहीं माना जाता है. 

5/6

Watch

वहीं महाराज जी ने यह भी कहा कि घर में बंद घड़ी बिल्कुल न रखें. ऐसे करने से घर में तनाव की स्थिति बनी रहती है. साथ ही लड़ाई झगड़े की आशंका बनी रहती है. इसके साथ ही मां लक्ष्मी भी रूठ जाती हैं. 

6/6

Disclaimer

कृपया ध्यान दें, यहां दी गई खबर इंटरनेट मीडिया पर आधारित है. Zee Media किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है. न ही कोई जिम्मेदारी लेता है. किसी भी क्षेत्र में अधिक जानकारी के लिए विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link