मुझे सुंदर स्त्रियां चाहिए! इस सवाल पर प्रेमानंद महाराज ने कह दी बड़ी बात

Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज के सत्संग में उनके अनुयायियों ने उनसे कुछ ऐसे सवाल पुछ लिये, जिसपर महाराज हस पड़े. अक्सर देखा गया है कि उनके सत्संग में लोग उनसे सवाल करते हैं. आइए जानते हैं आखिर उस व्यक्ति ने पूछा.

आकांक्षा सिंह Sun, 04 Aug 2024-8:01 pm,
1/6

Premanand Maharaj

प्रेमानंद की लोकप्रियता देश-विदेश तक फैली हुई है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों संख्या में फैन फैले हुए हैं. उनके प्रवचन को हर कोई सुनना चाहता है. उनकी बातों के बच्चे लसे लेकर बड़े भी फैन हैं.

2/6

Premanand Maharaj Satsang

कभी-कभी तो देखा गया है कि उनके अनुयायी महाराज के समने ऐसे सवार कर देते हैं जो सुनने में बेहद ह अजीब होते है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है एक वीडियो में देखा गया कि एक व्यक्ति उनसे कुछ सवाल पुछता है.

 

3/6

Question

उस व्यक्ति ने महाराज से पूछा कि मैं हर रोज भगवान के नाम का सवा घंटे जाप करता हूं. साथ ही हर रोज आपका सत्संग भी सुनता हूं.  ऐसा मै इसलिए करता हूं कि मेरा दिव्य और शाश्वत लोक में चक्रवर्ती सम्राट जैसा हो और मेरे आस-पास लाखों में सुंदर रानियां हों.

4/6

Life Lesson

इस सावल को सुनते ही प्रेमानंद महराज हंस पड़े और उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं! धन्यवाद की आप मेरे प्रभु से तो जुड़े. फिर उन्होंने आगे कहा कि धन्यवाद इसलिए क्योंकि आप भोग और विलासिता भगवान से मांग रहे हैं. और इसमें प्रशंसनीय विषय यह है कि भगवान से जुड़े हो.

 

5/6

Women

इसमें निंदनीय विषय यह कि आप माया मांग रहे हैं. वहीं अगर भगवान आपकी मांग को पूरा करना चाहते भी होंगे तो कौन सब बड़ी बात है. इसके बाद प्रेमानंद महाराज ने अपने अनुयायी से पुछ लिया कि वैसे तुम्हारी कितनी स्त्रियां पाने की इच्छा है. तो उस व्यक्ति ने बोला हजारों लाखों में.

6/6

Disclaimer

कृपया ध्यान दें, यहां दी गई खबर इंटरनेट मीडिया पर आधारित है. Zee Media किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है. न ही कोई जिम्मेदारी लेता है. किसी भी क्षेत्र में अधिक जानकारी के लिए विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link