Sapna Choudhary ने माही गौड़ के पति को बताया `काला कलूटा` तो Mahi ने कहा- अंगूठा टेक

हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यूट्यूब (YouTube) पर नया गाना आया है. इस गाने में सपना चौधरी अपने बलम की तारीफ कर रहीं हैं. वहीं दूसरे के बलम की मजाक बना रही हैं. इस गाने का नाम बलम (Balam) हैं. यह गाना 6 दिसंबर 2022 को लॉन्च हुआ था.

अभिनव तौमर Sun, 11 Dec 2022-12:22 pm,
1/6

इस गाने में तरफ हरियाणा की शान सपना चौधरी हैं. वहीं दूसरी और गुलजार छानीवाला की पत्नि माही गौड़ हैं. इस गाने में दोनों अपने पति के गुणों का बखान कर रही हैं. जहां एक तरफ सपना अपने पति के गौरे चिट्टे होने का दावा कर रही हैं. वहीं माही गौड़ अपने पति की काबिलियत और दिल का नेक होने का दावा कर रही हैं. इस गाने में दोनों अभिनेत्रियों ने अपने डांस और एक्सप्रेशन से दर्शकों का खूब मन मोहा है.

2/6

इस गाने को रुचिका जांगिड़ और आशु ट्विंकल ने गाया है. वहीं इस गाने को नवीन विशु बाबा ने लिखा है और दीपेश गोयल ने इसे डायरेक्ट और एडिट किया है. 

3/6

सपना चौधरी जो कि हरियाणवी गानों में अपना उम्दा डांसकर इसमें और जान डाल देती हैं. हरियाणा और दिल्ली एनसीआर के लोग सपना के गानों को देखना बहुत पसंद करते हैं. इसमें बुजुर्गों से लेकर बच्चे तक शामिल हैं. 

4/6

माही गौड़ इससे पहले भी कई हरियाणवी गानों में नजर आ चुकी हैं. धीरे-धीरे माही भी हरियाणवी लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं. माही गौड़ हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala)  की पत्नि हैं.

5/6

सपना चौधरी जो कि अपने चाहने वालों के लिए Instagram पर उन्हें एंटरटेन करने के लिए रील्स (Reels) शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5.2 M फॉलोवर्स हैं. 

6/6

वहीं माही गौड़ भी अपने फैंस के लिए Instagram पर (Reels) शेयर करती रहती हैं. माही के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link