Sun Transit: 15 मई से इन राशियों की बढ़ेगी टेंशन, नौकरी को लेकर रहे सतर्क

Sun Transit: ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशि वाले लोगों के जीवन में कोई न कोई बदलाव देखने को मिलता है.

निकिता चौहान Fri, 26 Apr 2024-7:50 am,
1/5

इस बार ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 मई को सुबह 5 बजकर 45 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं और 15 जून को दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे.

2/5

सूर्य के राशि परिवर्तन से कई राशियों के लोगों को बड़ा लाभ मिल सकता है, लेकिन इस बार सूर्य के गोचर से कुछ राशियों को संभाल कर रहने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों को सूर्य देव के गोचर से नुकसान होने वाला है...

3/5

मकर राशिः मकर राशि वाले लोगों को सूर्य के गोचर से आने वाले दिनों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों बेकार के खर्चों से थोड़ा दूरी बनाकर रखें. क्योंकि, इन दिनो आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी खराब हो सकती है. इसी के साथ पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो सकती है.

4/5

तुला राशि: तुला राशि वाले लोगों को सूर्य के गोचर करने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों अपने यार दोस्तों और परिजनों से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा न करें.

5/5

मिथुन राशिः सूर्य के गोचर से मिथुन राशि वाले लोगों को इन दिनों करियर में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए काम को लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link